होम /न्यूज /झारखंड /

15 साल की बच्ची के साहस को सलाम! 10 साल के बच्चे को गोफ में गुम होने से बचाया

15 साल की बच्ची के साहस को सलाम! 10 साल के बच्चे को गोफ में गुम होने से बचाया

धनबाद के झरिया में भूमिगत आग के कारण कहीं भी गोफ बन जाता है. इससे हादसे होते रहते हैं.

धनबाद के झरिया में भूमिगत आग के कारण कहीं भी गोफ बन जाता है. इससे हादसे होते रहते हैं.

Dhanbad News: धनबाद के झरिया में भूमिगत आग से लोग परेशान हैं. शुक्रवार को 10 साल का शशि खेलते समय आग की वजह से बने गोफ में समा गया. इस घटना में वह बुरी तरह झुलस गया. पास खेल रही 15 साल की लड़की शीतल ने उसे गोफ से बाहर निकाला. बच्चा गोफ की आग में गम्भीर रूप से झुलस गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद में घर के सामने खेल रहा बच्चा अचानक गोफ में गिर गया. इससे वह बुरी तरह झुलस गया. पास खेल रही 15 साल की बच्ची ने जान पर खेलकर उसे बचाया और गोफ से बाहर निकाला. बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से बीसीसीएल प्रबंधन के खिलाफ लोगों मे भारी नाराजगी है.

धनबाद के झरिया में भूमिगत आग से लोग परेशान हैं. शुक्रवार को 10 साल का शशि खेलते समय आग की वजह से बने गोफ में समा गया. इस घटना में वह बुरी तरह झुलस गया. पास खेल रही 15 साल की लड़की शीतल ने उसे गोफ से बाहर निकाला. बच्चा गोफ की आग में गम्भीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया.

शशि के पिता दिलीप महात्मा ने बताया कि उनका बेटा घर के सामने खेल रहा था, तभी अचानक वहां गोफ बन गया. जिसमें वह समा गया. गनीमत रहा कि उसे बचा लिया गया. गोफ की आग से वह बुरी तरह झुलस गया है. अस्पताल में इलाज चल रहा है.

स्थानीय निवासी बसंत प्रसाद ने बताया कि पुनर्वास को लेकर प्रशासन, बीसीसीएल के द्वारा सर्वे कराया गया है. लेकिन अबतक उनलोगों को शिफ्ट नहीं कराया जा सका है.

बता दें कि झरिया में वक्त दर वक्त इस तरह की घटना सामने आती रहती है. इंदिरा चौक इलाके में  24 मई 2017 को गोफ में गिरने से बाप-बेटे की मौत हो गई थी

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर