गांधी परिवार से लेकर ममता बनर्जी तक, तमाम विपक्ष पर खूब बरसे संबित पात्रा

भाजपा के प्रमंडलीय प्रबुद्ध बुद्धिजीवि सम्मेलन सम्मेलन को संबोधित करते राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

संबित ने प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी तंज कसते हुए कहा कि लंदन के प्रत्येक गली में उसका एक बंगला है. कभी एक लाख की औकात नहीं रखने वाला वाड्रा अचानक से धन कुबेर कैसे बन गया.

  • Share this:
धनबाद के न्यू टाउन हॉल में शनिवार को   भाजपा का  प्रमंडलीय प्रबुद्ध  बुद्धिजीवि सम्मेलन आयोजित किया गया है. सम्मेलन का विषय था " वर्तमान राज्य एवम राष्ट्रीय परिदृश्य में प्रबुद्ध वर्ग की भूमिका"-यानि भाजपा ही क्यों ?. इस सम्मेलन में धनबाद, गिरिडीह और कोडरमा के सभी सांसद एवं विधायक के अलावा पार्टी कार्यकर्ता व बुद्धिजीवि शामिल हुए. कार्यक्रम के मुख्य  वक्ता के रूप में दिल्ली से पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस अवसर पर कांग्रेस और विपक्षी महागठबंधन पर जमकर हमला बोला.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी तंज कसते हुए कहा कि लंदन की प्रत्येक गली में  उसका एक बंगला है. कभी एक लाख की औकात नहीं रखने वाला अचानक से धन कुबेर कैसे बन गया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बोला हमला बोलते हुए संबित ने कहा कि इस देश में एक ही परिवार की सरकार 70 वर्षों से देश को लूटती रही है. शैल कम्पनियों के जरिये देश -विदेश में अकूत सम्पत्ति बनाई. जब पीएम मोदी ने इस पर रोक लगाई  तो अब इनके आंसू निकल रहे हैं.

धनबाद के इस सम्मेलन में संबित ने आगे कहा कि नोटबन्दी और GST का विरोध करने वाला परिवार अब षड्यंत्र रच रहा है. दूसरे कम्पनी के डील का कमीशन खाने के लिए राफेल का विरोध कर रहे हैं. यूरो फाइटर की मोटी दलाली के लिए गांधी परिवार सरकार से लड़ रहा है. पात्रा ने कहा कि अब देश को कोई नहीं लूट सकेगा क्योंकि मोदी जी जैसा चौकीदार इस वक़्त देश का रक्षक है.

पात्रा ने कहा कि जीजा जी की सरकार अब देश में नहीं चलेगी. देश को लूटने के लिए विपक्षी पार्टियों ने महागठबंधन  बनाया  है. 2019 के चुनाव धर्मयुद्ध की तरह होगा, जहां मुकाबला एक तरफ मोदी जी और दूसरे तरफ भ्रष्ट लोगों वाला गठबंधन होगा. संबित ने लालू-तेजस्वी, ममता, मुलायम से लकर केजरीवाल तक पर तंज कसे.

यह भी पढ़ें - चारा घोटाला: देवघर मामले में लालू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हाईकोर्ट के सक्षम बेंच में केस ट्रांसफर

यह भी पढ़ें - झारखंड विधानसभा का बजट सत्र समाप्त, सत्तापक्ष का वार- चुनाव के कारण विपक्ष ने चलने दिया सदन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.