लाइव टीवी

पारा शिक्षकों के आंदोलन पर बोले सरयू- सरकार करे उपसमिति का गठन, नहीं तो भुगतना पड़ेगा खामियाजा

News18 Jharkhand
Updated: December 11, 2018, 12:11 PM IST
पारा शिक्षकों के आंदोलन पर बोले सरयू- सरकार करे उपसमिति का गठन, नहीं तो भुगतना पड़ेगा खामियाजा
मंत्री सरयू राय से मिला पारा शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल

मंत्री सरयू राय ने कहा कि पारा शिक्षकों के मामले में सीएम को मंत्रियों की एक उपसमिति गठित करनी चाहिए, नहीं तो विधायक दल की बैठक बुलाकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

  • Share this:
धनबाद में पारा शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व मंत्री मथुरा महतो के नेतृत्व में मंत्री सरयू राय से मिला और पिछले 22 दिनों से चली आ सरकार-पारा शिक्षकों की लड़ाई को समाप्त कराने की दिशा में पहल की अपील की. मंत्री से मुलाकात के बाद पूर्व मंत्री मथुरा महतो ने कहा कि इस सरकार में तानाशाही हावी है, जो पारा शिक्षकों के आंदोलन को कुचलना चाहती है. लेकिन जेएमएम ऐसा नहीं होने देगा.

मथुरा महतो ने कहा कि अगली बार जब जेएमएम की सरकार बनेगी, तो सबसे पहले पारा शिक्षकों की मांग पूरी की जाएगी. उनकी सेवा स्थायी की जाएगी. मंत्री सरयू राय ने कहा कि पारा शिक्षकों के मामले में सीएम को मंत्रियों की एक उपसमिति गठित करनी चाहिए. अगर समिति नहीं बना सकते हैं, तो विधायक दल की बैठक बुलाकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. सांसद-विधायकों से राय ली जानी चाहिए. अन्यथा पारा शिक्षकों तथा छात्रों- अभिभावकों का खामियाजा जनप्रतिनिधियों को भुगतना होगा. चुनाव नजदीक है.

(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2018, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर