Home /News /jharkhand /

धनबाद के कतरास में जुआ खेलने के विवाद में कई राउंड फायरिंग और तोड़फोड़, इलाके में दहशत

धनबाद के कतरास में जुआ खेलने के विवाद में कई राउंड फायरिंग और तोड़फोड़, इलाके में दहशत

धनबाद के कतरास में जुआ खेलने के विवाद में कई राउंड फायरिंग की गई.

धनबाद के कतरास में जुआ खेलने के विवाद में कई राउंड फायरिंग की गई.

Dhanbad News: धनबाद के कतरास में जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों का विवाद हो गया. इसके बाद एक पक्ष के चालीस से पचास लोग बाइक में सवार होकर दूसरे पक्ष के घर पहुंचे और हमला कर दिया. इस दौरान युवकों ने कई राउंड फायरिंग की. बाहर रखे बाइक में तोड़फोड़ की. इस दौरान घरवाले डर से घर में दुबके रहे.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद जिले के कतरास थानाक्षेत्र बुधवार देर रात दो लोगों मे जुआ खेलने के दौरान विवाद हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो बाइक को जब्त कर लिया, जबकि पुलिस को देखकर दोनों जुआरी भाग निकले. गुरुवार को रात की मारपीट का बदले लेने के लिए एक पक्ष के 40 से 50 युवक बाइक सवार होकर दूसरे पक्ष के घर पहुंचे. और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उत्पात मचाया.

    आरोपियों ने शंकर जायसवाल और रंजीत जायसवाल के घर में जमकर तोड़फोड़ की. बाइक को क्षतिग्रस्त कर कई राउंड फायरिंग की. इससे पूरा क्षेत्र में दहशत फैल गई. लोग डर से घरों में कैद हो गये. काफी देर तक तोड़फोड़- फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से आराम से फरार हो गया.

    सूचना मिलने पर कतरास थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    पीड़ित शंकर अग्रवाल ने बताया कि आचनक चालीस से पचास लोग बाइक में सवार होकर उनके घर पहुंचे और हमला कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की. बाहर रखे बाइक में तोड़फोड़ की. इस दौरान डर से घरवाले घर में दुबके रहे.

    पीड़ित के मुताबिक रात की मारपीट का बदला लेने के लिए दूसरे पक्ष के लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर