Home /News /jharkhand /

धनबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल से 2 युवक के साथ युवती गिरफ्तार, एक और युवती फरार

धनबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल से 2 युवक के साथ युवती गिरफ्तार, एक और युवती फरार

धनबाद में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया.

धनबाद में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया.

Dhanbad News: सोमवार को देह व्यपार की सूचना पर होटल में पुलिस ने अचानक छापा मारा. वहां से होटल संचालक समेत 3 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया. पुलिस होटल पर नजर बनाये हुए थी. सोमवार को जैसे ही दो युवक और दो युवतियां होटल पहुंची. पुलिस ने होटल में दबिश दे दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद शहर के सबसे व्यस्ततम क्षेत्र में से एक बैंक मोड़ थाना इलाके में पुलिस ने देह व्यपार की सूचना पर एक होटल में छापेमारी की. वहां से पुलिस ने होटल संचालक सहित दो युवक, एक युवती को हिरासत में लिया. वहीं एक युवती पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गई.

    पुलिस को बैंक मोड़ थानाक्षेत्र के पुराना बाजार पोस्ट ऑफिस के समीप होटल में देह व्यपार चलाने की सूचना मिल रही थी. इस होटल में युवक-युवतियां पहुंचते थे और बिना किसी आईडी कार्ड के कमरा लेते थे. होटल में चल रहे देह व्यापार की खबर आस-पास के लोगों को भी थी. पुलिस को इसकी सूचना दी जाती थी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही होटल वाले सचेत हो जाते थे.

    सोमवार को देह व्यपार की सूचना पर होटल में पुलिस ने अचानक छापा मारा. वहां से होटल संचालक समेत 3 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया. पुलिस होटल पर नजर बनाये हुए थी. सोमवार को जैसे ही दो युवक और दो युवतियां होटल पहुंची. पुलिस ने होटल में दबिश दे दिया. पुलिस होटल संचालक और युवक-युवतियों से पूछताछ कर देह व्यापार का पता लगाने में जुटी है.

    इससे पहले जिले के राजगंज थाना क्षेत्र में होटल में चलने वाले सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवती और युवक और होटल संचालक को हिरासत में लिया था.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Sex racket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर