• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Dhanbad News: आउटसोर्सिंग कम्पनी में बमबाजी, फायरिंग करने वाले छह लोग गिरफ्तार

Dhanbad News: आउटसोर्सिंग कम्पनी में बमबाजी, फायरिंग करने वाले छह लोग गिरफ्तार

धनबाद में हुई बमबारी की घटना के बारे में जानकारी देती पुलिस

धनबाद में हुई बमबारी की घटना के बारे में जानकारी देती पुलिस

Dhanbad Crime News: 24 सितंबर को धनबाद में हुई फायरिंग और गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ये सफलता पाई है. पुलिस ने हथियार और कारतूस भी बरामद किया है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद जिले के लोयाबाद कनकनी रामावतार खेमका आउटसोर्सिंग में शुक्रवार को बमबाजी, फायरिंग (Dhanbad Firing Case) घटना में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार एक व्यक्ति के पास से एक देसी कट्टा तथा तीन जिंदा गोली भी बरामद किया गया है. बरामद कट्टा, जिंदा गोली को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जोगटा थाना में लोयाबाद पुलिस तथा जोगटा पुलिस ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर उक्त जानकारी दी.

    लोयाबाद थाना प्रभारी मुनमुन मुर्मू ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बिना वार्ता के ही रामावतार खेमका आउटसोर्सिंग का काम शुरू कराने पहुंची थी जबकि कपंनी में नियोजन की मांग को लेकर संयुक्त मोर्चा पहले से ही धरना दे रहा था. थाना प्रभारी ने बताया कि आउटसोर्सिंग का काम दहशत फैलाकर चालू कराना चाहते थे, इसलिए बमबाजी और गोलीबारी की गई. नियोजन को लेकर जनता मजदूर संघ धरना प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान बमबाजी, फायरिंग की घटना हुई थी.

    मौके पर पहुंची पुलिस ने बमबाजी और गोलीबारी करने वाले लोगों को घेर कर पकड़ा, जिसमें छह लोगों को पुलिस ने धर दबोचा. इनमें से बबलू नाम के युवक के कमर से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. तीन जिंदा गोली भी पुलिस ने बरामद किया है, हालांकि लोयाबाद थाना प्रभारी ने यह स्पष्ट नहीं बताया कि बमबाजी, गोलीबारी करने वाले कौन थे. मालूम हो कि रामावतार खेमका आउटसोर्सिंग में बीते दिन जमकर बमबाजी, फायरिंग की घटना हुई थी, जिससे भगदड़ की स्थिति बन चुकी थी.

    पुलिस के सामने ही बमबारी, फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें एक व्यक्ति को गोली भी लगी थी जो अभी अस्पताल में इलाजरत है. बमबारी और गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर मौजूद संयुक्त मोर्चा के नेता विकास सिंह ने आउटसोर्सिंग कंपनी के मालिक और विधायक के गुडों द्वारा घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज