Home /News /jharkhand /

हॉस्टल की छात्राओं में दहशत, स्नेक सेवर की टीम ने पकड़े तीन सांप

हॉस्टल की छात्राओं में दहशत, स्नेक सेवर की टीम ने पकड़े तीन सांप

धनबाद- हॉस्टल के कमरों और कैम्पस से तीन सांप पकड़े गए

धनबाद- हॉस्टल के कमरों और कैम्पस से तीन सांप पकड़े गए

धनबाद में इन दिनों पुराने और ऐतिहासिक मकानों से लगातार किंग कोबरा जैसे जहरीले सांप निकल रहे हैं.

धनबाद में इन दिनों पुराने और ऐतिहासिक मकानों से लगातार किंग कोबरा जैसे जहरीले सांप निकल रहे हैं. हाल ही में धनबाद के केंद्रीय अस्पताल में मरीज के बेड के नीचे सांप निकलने की घटना के बाद
फिर से धनबाद के आईआईटी आईएसएम के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं की अालमारी और कई जगहों से किंग कोबरा और धामिन समेत तीन सांप निकले.

छात्राओं के अनुसार यहां पांच सांप देखे गए हैं. इसके बाद से उनमें दहशत व्याप्त है. छात्राएं रूम में अंदर जाने से डरने लगी हैं. छात्राओं की सूचना पर आईआईटी आईएसएम प्रबन्धन ने गोमो के रेल कर्मी सह स्नेक सेवर के रूप मे चर्चित बापी दा और उनकी टीम को बुलाया. बापी दा की टीम ने छात्राओं के हॉस्टल के कमरों और कैम्पस से तीन सांप पकड़े.

स्नेक सेवर बापी दा ने कहा कि आईआईटी आईएसएम बहुत पुरानी शैक्षणिक संस्थाएं हैं. यहां कैम्पस में और भी सांपों के होने की आशंका है. हालांकि उन्होंने कहा कि सभी सांप जहरीले नहीं होते और अभी बरसात के कारण सांप निकल रहे हैं. उन्होंने आग्रह पूर्वक कहा कि सांपों को मारे नहीं बल्कि सूचित करें. उन्होंने कहा कि बचाव के लिए घर में मिट्टी तेल से पोछा लगवाएं.

सांपों के निकलने पर एक छात्रा निधि तिवारी ने कहा कि उसे बहुत डर लग रहा है. वह और अन्य छात्राएं खिड़कियां बंद कर के सो रही हैं. हॉस्टल में सब लोग कमरे में यहां-वहां देखते रहते हैं. उसने कहा कि इस तरह डर कर कैसे रह पाएंगे. बता दें कि स्नेक एक्सपर्ट टीम ने कुछ दिनों के अंदर ही 16 सांपों को पकड़ जंगल में छोड़ा है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर