लाइव टीवी

विधायक ढुल्लू महतो के समर्थन धरना, समर्थक बोले- बदले की भावना से काम कर रही सरकार
Dhanbad News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 27, 2020, 5:56 PM IST
विधायक ढुल्लू महतो के समर्थन धरना, समर्थक बोले- बदले की भावना से काम कर रही सरकार
विधायक ढुल्लू महतो के समर्थन में समर्थकों ने धरना दिया

विधायक की पत्नी सावित्री देवी का कहना है कि ढुल्लू महतो पर लगे सभी आरोप गलत हैं. इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए.

  • Share this:
धनबाद. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो (Dhullu Mahto) के समर्थन में समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महाधरना (Protest) दिया. इस दौरान उनसे जुड़े मामले को लेकर सीबीआई जांच (CBI Investigation)की मांग की गई. विधायक की पत्नी सावित्री देवी ने हेमंत सरकार (Hemant Government) पर साजिश रचने आरोप लगाया. हालांकि इस धरना से पार्टी के सांसद और विधायक दूर रहे. धनबाद पुलिस रंगदारी, जमीन कब्जा करने, दुष्कर्म की कोशिश समेत कई मामले में बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. जबकि अपनी गिरफ्तार से बचने के लिए विधायक भूमिगत हो गये हैं.

विधायक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

गुरुवार को शहर के रणधीर वर्मा चौक पर विधायक के हजारों समर्थकों ने हेमंत सरकार और धनबाद पुलिस के खिलाफ धरना दिया. समर्थकों ने इन मामलों में सीबीआइ जांच की मांग की. पड़ोसी डोमन महतो की जमीन कब्जा करने और उनके परिजनों के साथ मारपीट के मामले में विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है. पिछले 19 फरवरी को पुलिस ने विधायक के चिटाही स्थित आवास पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की थी. लेकिन विधायक हाथ नहीं आए. इसके बाद कई राज्यों में भी उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

हेमंत सरकार पर हमला 



विधायक की पत्नी सावित्री देवी का कहना है कि ढुल्लू महतो पर लगे सभी आरोप गलत हैं. इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए. भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार बदले की भावना से विधायक के खिलाफ काम कर रही है. धनबाद पुलिस भाजपा नेताओं को डराने का काम कर रही है.

इस धरने में भाजपा सांसद पीएन सिंह और विधायक राज सिन्हा नहीं पहुंचे. हालांकि झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह धरना में शामिल हुईं. धरना को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- पश्चिमी सिंहभूम के 80 वनग्रामों की अजीबोगरीब दास्तां, 40 साल से नहीं मिला गांव का दर्जा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर