अपना शहर चुनें

States

मुख्यमंत्री के आदेश पर धनबाद में मिशनरी वृद्धा आश्रम का औचक निरीक्षण

धनबाद के मैमको मोड़ में संचालित मिशनरी की जांच की गई.
धनबाद के मैमको मोड़ में संचालित मिशनरी की जांच की गई.

मुख्यमंत्री के आदेश के आलोक में रांची की एक टीम और सीडब्ल्यूसी धनबाद की टीम ने संयुक्त रूप से जाकर मैमको मोड़ में संचालित मिशनरी की जांच की. इसमें धनबाद से भी जिला पुलिस को साथ में लिया गया था.

  • Share this:
झारखंड की भाजपा सरकार मिशनरी में हो रही गड़बड़ियों को लेकर पूरी तरह से चौकस हो गई है. इसी मामले में मुख्यमंत्री के आदेश के बाद शनिवार को रांची की एक टीम सीडबल्यूसी धनबाद की टीम के साथ मेमको मोड़ में संचालित मिशनरी वृद्धा आश्रम में जाकर जांच की. जांच के दौरान मिशनरी वृद्धा आश्रम में रह रही महिलाओं, युवतियों और पुरुषों से मुलाकात कर जानकारी भी ली गई. इस दौरान रजिस्टर और फाइल में अंकित महिलाओं और युवतियों के नाम पता का भी मिलान किया गया. साक्ष्य के तौर पर फोटोग्राफी भी की गई.

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के आदेश के आलोक में रांची की एक टीम और सीडब्ल्यूसी धनबाद की टीम ने संयुक्त रूप से जाकर मैमको मोड़ में संचालित मिशनरी की जांच की. इसमें धनबाद से भी जिला पुलिस को साथ में लिया गया था. हालांकि यह जांच बहुत ही गुप्त तरीके से की गई थी. इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि जांच में कुछ गड़बड़ियां मिली हैं या नहीं. मिशनरियों में हो रही जांच पर कुछ लोगों का कहना है कि मिशनरियों में इस प्रकार की कार्रवाई पहली बार देखी गई है.

बता दें कि बहुत बड़े पैमाने पर मिशनरियों में गड़बड़ी की सूचना बहुत पहले से आ रही थी. लेकिन कोई भी सरकार इस प्रकार की जांच करवाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. वहीं गड़बड़ी करने वाले लोग सकते में आ गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज