नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी पर किए 10 राउंड फायर, बाल-बाल बची जान
Dhanbad News in Hindi

नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी पर किए 10 राउंड फायर, बाल-बाल बची जान
फायरिंग में बाल-बाल बचे वेद प्रकाश ओझा

फायरिंग में धनबाद नवनिर्माण संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश ओझा बाल-बाल बच गए. फायरिंग के बाद रोहडाबांध इलाके में व्यापारियों ने सभी प्रतिष्ठान बंद कर दिए. सूचना के बाद डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी सिंदरी थाना प्रभारी अरविंद कुमार मौके पर पहुंचे.

  • Share this:
झारखंड के धनबाद शहर में नवनिर्माण संघ के रोहडाबांध कार्यालय के पास अज्ञात बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी. फायरिंग में धनबाद नवनिर्माण संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश ओझा बाल-बाल बच गए. फायरिंग के बाद रोहडाबांध इलाके में व्यापारियों ने सभी प्रतिष्ठान बंद कर दिए. सूचना के बाद डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी सिंदरी थाना प्रभारी अरविंद कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूसों के खाली खोल भी बरामद किए हैं. मामले में वेद प्रकाश ओझा ने बताया कि बदमाशों ने करीब 10 राउंड फायर किए थे. पुलिस मामले की जांच में जुए गई है.

घटना की सूचना देते हुए नवनिर्माण संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश ओझा ने बताया कि दो बाइक पर सवार छह नकाबपोश बदमाश उनके कार्यालय आए और उनकी तलाश करने लगे. उन्होंने बताया कि वे कार्यालय में कुछ आवश्यक कार्य कर रहे थे और कार्यकर्ताओं के कहने पर वे कार्यालय से बाहर निकले. उनके बाहर आते ही बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया और करीब आठ से दस राउंड फायर किए. हालांकि घटना में वेद प्रकाश ओझा बाल-बाल बच गए हैं.

मामले में घटनास्थल पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे डीएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि मौके से पुलिस को कारतूसों के खाली खोल बरामद किए गए हैं. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी और लोगों से पूछताछ कर रही है और फायरिंग किसने की है इसका पता लगाया जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले निजी कोचिंग संचालक रंजीत कुमार सिंह पर भी अज्ञात लोगों ने फायरिंग की थी, जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है. सिंदरी में दहशत फैलाने वाली यह दूसरी घटना है.



यह भी पढ़ें-  कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार
यह भी पढ़ें-  रिकवरी एजेंट पर हुई गोलीबारी में आरोपी चचेरे भाई ने धनबाद कोर्ट में किया सरेंडर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज