रेप के आरोपी को फांसी की मांग कर रहे लोगों का थाने पर पथराव, लाठीचार्ज

माहोल बिगड़ता देख तेतुलमारी थाना प्रभारी इम्तियाज अहसन से लोगों से समझाइस का प्रयास किया. अहसन ने कहा कि मैं मुस्लिम हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हिंदुस्तानी नहीं हूं. प्रभारी ने आक्रोशित लोगों से कहा कि पुलिस को जायज मेडिकल करवाने का अधिकार है, उसकी रिपोर्ट देना अस्पताल का काम है और बाकि सजा देने के लिए कोर्ट है.

News18 Jharkhand
Updated: May 18, 2018, 10:59 AM IST
रेप के आरोपी को फांसी की मांग कर रहे लोगों का थाने पर पथराव, लाठीचार्ज
प्रतीकात्मत फोटो
News18 Jharkhand
Updated: May 18, 2018, 10:59 AM IST
धनबाद जिले के तेतुलमारी में बुधवार देर रात 4 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की वारदात को लेकर गुरुवार को विभिन्न संगठनों के लोगों ने बैठक आयोजित की. समाजसेवी संगठनों ने दुषकर्म के आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर जिरोशिम से पाण्डेयडीह से होते हुए सुभाष चौक तक आक्रोश रैली निकाली और तेतुलमारी थाने के सामने आरोपी का पुतला दहन किया.

थाने के सामने जमा हुई आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया. पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध स्वरूप प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया. पथराव की सूचना पर बाघमारा डीएसपी बहमन टूटी, राजंगज, कतरास, अंगारपथरा व आप-पास के पुलिस थानों से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया.

माहोल बिगड़ता देख तेतुलमारी थाना प्रभारी इम्तियाज अहसन से लोगों से समझाइस का प्रयास किया. अहसन ने कहा कि मैं मुस्लिम हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हिंदुस्तानी नहीं हूं. प्रभारी ने आक्रोशित लोगों से कहा कि पुलिस को जायज मेडिकल करवाने  का अधिकार है, उसकी रिपोर्ट देना अस्पताल का काम है और बाकि सजा देने के लिए कोर्ट है. जानकारी के अनुसार तेतुलमारी थाने में आरोपी शमशुल हक नामक 50 वर्षीय बीसीसीएल कर्मी के खिलीफ  पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी को जेल भेज चुकी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर