Home /News /jharkhand /

खाना पकाने को लेकर मां से कहासुनी के बाद छात्रा ने लगाई फांसी

खाना पकाने को लेकर मां से कहासुनी के बाद छात्रा ने लगाई फांसी

छात्रा के फांसी लगाने  की खबर फैलते ही घर के बाहर जमा हुई भीड़

छात्रा के फांसी लगाने की खबर फैलते ही घर के बाहर जमा हुई भीड़

धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड इलाके में छठ तालाब हरि मंदिर के पास शुक्रवार को एक छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.छात्रा बैंक मोड़ स्थित एसएसएलएनटी में पढ़ाई करती थी .जवान लड़की की मौत से घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

अधिक पढ़ें ...
धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड इलाके में छठ तालाब हरि मंदिर के पास शुक्रवार को एक छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.छात्रा बैंक मोड़ स्थित एसएसएलएनटी में पढ़ाई करती थी .जवान लड़की की मौत से घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है तो इस आत्महत्या के खबर से पूरे इलाके में शोक का माहौल है.आस-पड़ोस के लोगों के अनुसार नाबालिग छात्रा की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और उसका रांची से इलाज भी चल रहा था. परिवार में मृतका के दो भाई और मां हैं.भाई पुराना बाजार में सब्जी विक्रेता हैं.घटना की जानकारी मृतका की मां ने सबको दी तो वह दौड़ते हुए घर पहुंचे.

लोगों ने घटना की जानकारी धनसार पुलिस को दी तो उसने घटनास्थल पह पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया और मामले की पूछताछ में जुट गई. मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि खाना बनाने को लेकर उसके और बेटी के बीच थोड़ी बक-झक हुई.उसके बाद उसकी बेटी बिना किसी को कुछ बताए दूसरे रूम में चली गई और वहां जाकर फांसी लगा ली. इतनी मामूली बात पर युवती के फांसी लगा लेने की बात पुलिस के गले नहीं उतर रही.पुलिस मृतका के किसी से गहरा संबंध या दोस्ती को लेकर भी इस मामले को जोड़ पुलिस देख रही है तो कॉलेज में भी पूछताछ करेगी.

Tags: Dhanbad news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर