लाइव टीवी

धनबाद: स्टेशन के फुटओवरब्रिज के नीचे फंदा लगाकर महिला ने दी जान
Dhanbad News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 12, 2019, 6:54 PM IST
धनबाद: स्टेशन के फुटओवरब्रिज के नीचे फंदा लगाकर महिला ने दी जान
धनबाद: स्टेशन के फुटओवर ब्रिज से फंदे से झूलकर महिला ने की खुदकुशी

धनबाद में स्टेशन के फुटओवर ब्रिज के नीचे फंदे से झूलकर महिला द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. महिला का शव मिलने से स्टेशन पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
झारखंड के धनबाद में स्टेशन के फुट ओवरब्रिज के नीचे फंदे से झूलकर महिला द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मामला प्लेटफार्म नंबर-03 का है, जहां एक अज्ञात महिला ने फुट ओवरब्रिज के नीचे साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फंदे से लटका महिला का शव मिलने से स्टेशन पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी में जुट गई.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस को घटनास्थल से मृतक महिला का एक प्लास्टिक का थैला और एक बोतल भी मिली है. धनबाद जीआरपी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

स्टेशन के फुट ओवरब्रिज के नीचे फंदे से झूलकर महिला की मौत मामले में धनबाद स्टेशन की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि घटना के समय जीआरपी या आरपीएफ पुलिस कहां थी ? और किसी सुरक्षाकर्मी ने महिला को जान देने से रोका क्यों नहीं?  यानी धनबाद स्टेशन की सुरक्षा भगवान भरोसे है.



यह भी पढ़ें- पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी, मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट



यह भी पढ़ें- भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाईयों में एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

यह भी पढ़ें- दोस्त ने दिया धोखा तो पुलिस जवान ने कर ली खुदकुशी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2019, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading