युवक ने प्रेमिका से लाइव चैट करते हुए डैम में कूद कर की जान दी
Dhanbad News in Hindi

युवक ने प्रेमिका से लाइव चैट करते हुए डैम में कूद कर की जान दी
युवक की मौत से पहले लाइव चैट

युवक की पहचान दुमका निवासी 25 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद सीआईएसएफ के जवान एवं मैथन पुलिस स्थानीय गोताखोर एवं तैराकों की मदद से शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं.

  • Share this:
कोयलांचल धनबाद में गुरुवार शाम एक सनसनीखेज वारदात सामने आया. यहां मोबाईल पर अपने गर्लफ्रेंड से वीडियो लाइव बात करते हुए फिल्मी स्टाइल में एक युवा प्रेमी ने स्वेटर खोल कर मैथन डैम के पानी में  छलांग लगा दी. अब ये अपने प्रेमिका को स्टंट दिखाने के लिए किया या फिर किसी बात को लेकर डिप्रेशन में ख़ुदकुशी की, यह अब तक साफ नहीं हो पाया है. युवक की पहचान दुमका निवासी 25 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद सीआईएसएफ के जवान एवं मैथन पुलिस स्थानीय गोताखोर एवं तैराकों की मदद से शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं.

मैथन पुलिस घटना की सूचना दुमका न्यू टाउन थाना के रहने वाले चंदन कुमार के पिता हिम्मत सिंह  को दी तो वे मैथन के लिए रवाना हो गए हैं. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने न्यूज़ 18 को बताया कि उक्त युवक मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग कर किसी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था. इसी क्रम में अचानक अपना स्वेटर खोलकर डैम  में छलांग लगा दी. जब तक कि कोई  कुछ समझ पता तब तक उक्त युवक गहरे पानी के अंदर समा चुका था. स्थानीय तैराकों की मदद से शव की खोजबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें - पाकुड़ में दिनदहाड़े शिक्षिका से चार लाख रुपये की लूट



यह भी पढ़ें - दो नाबालिग छात्राओं के अपहरण का प्रयास, एक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज