अपना शहर चुनें

States

बीसीसीएल पदाधिकारियों पर फायरिंग मामले में तीन गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों के साथ पुलिस
पकड़े गए आरोपियों के साथ पुलिस

धनबाद बाघमारा थाना क्षेत्र के जमुनिया में बीसीसीएल पदाधिकारियों पर फायरिंग मामले में धनबाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.एसएसपी मनोज रतन चोथे ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी.गिरफ्तार हुए विशु उर्फ विश्वजीत के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल,एक देशी कट्टा ओर दो जिंदा कारतूस के अलावा कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

  • Share this:
धनबाद बाघमारा थाना क्षेत्र के जमुनिया में बीसीसीएल पदाधिकारियों पर फायरिंग मामले में धनबाद पुलिस ने तीन लोगों को  गिरफ्तार किया है.एसएसपी मनोज रतन चोथे ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी.गिरफ्तार हुए विशु उर्फ विश्वजीत  के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल,एक देशी कट्टा ओर दो जिंदा कारतूस के अलावा कई मोबाइल फोन  बरामद किए हैं.दो अन्य शख्स राजेश यादव और मिराज आलम को भी गिरफ्तार किया गया है.एसएसपी ने बताया कि गत 22 जुलाई को आईसीसी-आईपीएल आउटसोर्सिंग के निकट बीसीसीएल पदाधिकारियों पर फायरिंग किया गया था जिसमें सभी लोग बाल-बाल बचे थे.

आउटसोर्सिंग कम्पनियों के लिए काम करने वाले अधिकारियों को रंगदारी नहीं देने की आग्रह एसएसपी ने किया.साथ ही कहा कि रंगदारों को रंगदारी देने वाले आउटसोर्सिंग कम्पनियों पर भी कार्रवाई होगी.वहीं ओरिएंटक्ल आउटसोर्सिंग के प्रबंधक मुकेश चंदानी हमला काण्ड पर पूछे जाने पर बताया कि मामले में बताया कि एक आरोपी ने सरेंडर कर दिया है अन्य नामदज अभियुक्त फरार हैं.जल्द उनकी सम्पति  कुर्क की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक बीसीसीएल के लिए कोयले का खनन करने वाली कम्पनी आईसीसीआईपीएल के अधिकारियों को डरा धमका कर रंगदारी मांगने की  योजना थी.लेकिन एक ही रंग रूप के बेलोरो होने के कारण हमलावर धोखा खा गए और बीसीसीएल के पदाधिकारियों पर फायरिंग कर डाली. घटना के बाद बीसीसीएल ऑफिसर एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने एसएसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की गुहार लगाई थी. साथ ही अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी.एसएसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि पकड़े गए लोग जेएमएम नेता कारू यादव के समर्थक हैं. उससे भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी. एसएसपी ने कहा कि धनबाद की विधि व्यवस्था पूरी तरह सेफ है.किसी भी आउटसोर्सिंग कम्पनी के लोगों को डरने की आवश्यकता नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज