Home /News /jharkhand /

झारखंड का कुख्यात दशरथ महतो सहित तीन गिरफ्तार, कई मामलों का हुआ खुलासा

झारखंड का कुख्यात दशरथ महतो सहित तीन गिरफ्तार, कई मामलों का हुआ खुलासा

झारखंड के धनबाद से कुख्यात दशरथ समेत तीन गिरफ्तार

झारखंड के धनबाद से कुख्यात दशरथ समेत तीन गिरफ्तार

Dhanbad News: झारखंड की धनबाद पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 28 हजार रुपए, लोडेड पिस्तौल, जिंदा कारतूस, दो बाइक भी जब्त किये हैं. पकड़े गए अपराधियों ने कई घटनाओं को अंजाम देने का जुर्म भी स्वीकार किया है.

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड की धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) ने बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में बीते 1 नम्बर को निजी दूरसंचार एयरटेल कम्पनी कर्मी से 8 लाख की छिनतई कर गोली मारने के मामले का उदभेदन कर दिया है. पुलिस ने विभिन्न मामलों में संलिप्त एक कुख्यात शातिर अपराधी (Criminal Arrested) दशरथ महतो सहित कुल तीन को पर्याप्त साक्ष्य के साथ दबोचने में सफलता पाई है. एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर इसकी जानकारी दी.

    एसएसपी ने बताया कि पिछले 1 नवंबर को जिला के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कुर्मिडीह के समीप एक फोन कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर उससे 8 लाख की रकम सहित एक लेपटॉप और 4 स्क्रीन टच मोबाइल की लूट की घटना हुई थी. इसी सिलसिले में एक टीम गठित कर अपराधियों की धर पकड़ की गोपनीय योजना बनाई गयी थी. इस क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी कमल कटेसरिया स्कूल के रास्ते ट्रीटमेंट प्लांट के समीप सुनसान जगह पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं तभी बरवाअड्डा पुलिस ने जाल बिछाकर इन्हें दबोच लिया.

    इस दौरान रेजाउल अंसारी, सरफराज अंसारी और दशरथ महतो नामक शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. दशरथ सधोबाद गांव का रहने वाला है. अपराधियों के पास से 28 हजार रुपए, एक देसी लोडेड पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस और घटना में उपयोग किये गए दो बाइक जब्त किये गए. तीनों ने स्वयं के अलावे और तीन लोगों की संलिप्तता बताते हुए कई घटनाओं को अंजाम देने के जुर्म भी स्वीकार किये हैं. एसएसपी ने बताया कि कई वर्ष पूर्व बंगाल के मुथूट कंपनी में जेवरात लूट की घटना सहित गोविंदपुर थाना क्षेत्र में दर्जन से अधिक लूट, छिनतई जैसे वारदातों में अपनी संलिप्तता दशरथ महतो ने स्वीकार की है.

    अपराधियों को पकड़ने में अहम भूमिका डीएसपी 1 अमर कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर सुधीर प्रसाद, बरवाअड्डा प्रभारी सुमन कुमार, पुअनि रोहित कुमार, नंदू कुमार पाल, विकास कुमार ने निभाई. प्रेसवार्ता में एसएसपी के साथ सिटी एसपी आर रामकुमार, सहायक पुलिस अधीक्षक मनोज स्वर्गयारी, डीएसपी अमर पांडेय, ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार भी थे.

    Tags: Jharkhand news, क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर