अपना शहर चुनें

States

दो ट्रकों के बीच टक्कर में तीन जन घायल, ड्राइवर गंभीर

घायल हुए ड्राइवर को ढाई घंटे बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से बाहर निकाला जा सका.
घायल हुए ड्राइवर को ढाई घंटे बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से बाहर निकाला जा सका.

दुर्घटना में घायल हुए ट्रांसपोर्ट कर्मी ने बताया कि रात में ड्राइवर को सोने का मौका नहीं मिला. उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि संभवत: दुर्घटना के समय ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई थी.

  • Share this:
धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अम्बोना मोड़ पर बुधवार सुबह एक खड़े ट्रक को सरिया से लदे दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक-खलासी और एक ट्रांसपोर्ट कर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने मिलकर ट्रांसपोर्ट कर्मी और खलासी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. वहीं क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे ड्राइवर को करीब ढाई के घंटे के बाद निकाला जा सका. गंभीर रूप से घायल हुए ड्राइवर को भी इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि ट्रक निरसा से गोविंदपुर की ओर जा रहा था जबकि एक ट्रक अम्बोना मोड़ पर पहले से खड़ा था. इसी बीच गोविंदपुर जाने वाले ट्रक ने खड़े ट्रक को ठोकर मार दी.घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए घंटों मशक्कत करते हुए दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला. बता दें कि ड्राइवर के शरीर के कई हिस्सों में सरिया घुस गया है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसके सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं.

घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची, लेकिन बहुत कुछ नहीं कर सकी और ट्रैफिक संभालने में लगी रही. स्थानीय लोग ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मददगार साबित हुए. दुर्घटना में घायल हुए ट्रांसपोर्ट कर्मी ने बताया कि रात में ड्राइवर को सोने का मौका नहीं मिला. उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि संभवत: दुर्घटना के समय ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई थी. उन्होंने कहा कि जब उन्हें इसका एहसास हुआ कि ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं है तभी दुर्घटना घट गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज