Home /News /jharkhand /

thunderstorm created trouble in jharkhand but the weather was pleasant due to rain nodaa

झारखंड में आंधी-तूफान ने खड़ी की परेशानी, पर बारिश के बाद मौसम हुआ कूल-कूल

लोदना क्षेत्र में जड़ से उखड़कर गिरे पीपल के पेड़ ने घर को कर दिया ध्वस्त.

लोदना क्षेत्र में जड़ से उखड़कर गिरे पीपल के पेड़ ने घर को कर दिया ध्वस्त.

Weather of Jharkhand: झारखंड की राजधानी रांची समेत कई जिलों में कल आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई. आंधी-तूफान में कई जगहों पर पेड़ों के उखड़ने की खबर है, लेकिन बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने 19 मई तक राज्य में हल्के से मध्यम दर्ज की बारिश की उम्मीद जताई है.

अधिक पढ़ें ...

ओमप्रकाश/संजय गुप्ता

रांची/धनबाद. झारखंड की राजधानी रांची समेत कई जिलों में कल आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई. आंधी-तूफान में कई जगहों पर पेड़ों के उखड़ने की खबर है, लेकिन बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने 19 मई तक राज्य में हल्के से मध्यम दर्ज की बारिश की उम्मीद जताई है.

रांची से खबर है कि आंधी तूफान के दौरान पेड़ की डाल टूटकर गिरने से एक शख्स की मौत हो गई है. यह शख्स चतरा जिले का रहनेवाला था. इसके परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है. बताया गया कि बारिश के दौरान यह शख्स पेड़ के नीचे खड़ा था, तभी एक मोटी डाल टूटकर गिरी, जिसकी चपेट में यह आ गया. मौके पर मौजूद लोगों ने इसे रिम्स पहुंचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

धनबाद जिले में आंधी-तूफान के दौरान लोदना क्षेत्र के वाई क्वार्टर में बीसीसीएल कर्मी रेखा देवी के आवास पर पीपल का एक पेड़ जड़ से उखड़कर गिर पड़ा. इस हादसे में घर में मौजूद एक बच्ची और दो महिलाओं सहित कुल 3 लोग दब गए. स्थानीय लोग पेड़ गिरने की आवाज सुनकर महिला के घर की तरफ दौड़कर पहुंचे. घर के अंदर से रोने-चीखने की आवाज आ रही थी. स्थानीय लोगों ने घर में दबे तीनों लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और इलाज के अस्पताल पहुंचाया. सभी का इलाज बीसीसीएल के जेलगोरा अस्पताल में चल रहा है.

मौके पर लोदना ओपी प्रभारी चन्दन कुमार दल-बल के साथ पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि यह घर रेखा देवी का है. हादसे के वक्त घर में रेखा देवी के अलावा 7 वर्षीय एक बच्ची व एक अन्य महिला मौजूद थीं. इन सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है. इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई, जबकि घायल हुई दोनों महिलाएं गंभीर.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand weather News, Weather Alert

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर