Home /News /jharkhand /

गुरु-शिष्या में हुआ प्यार तो घरवालों से छिपकर की कोर्ट मैरिज, 4 महीने बाद पुलिस ने मिलाया साथ

गुरु-शिष्या में हुआ प्यार तो घरवालों से छिपकर की कोर्ट मैरिज, 4 महीने बाद पुलिस ने मिलाया साथ

लड़की के घरवालों के विरोध के बावजूद पुलिस ने प्रेमिका को प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया.

लड़की के घरवालों के विरोध के बावजूद पुलिस ने प्रेमिका को प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया.

Dhanbad News: रविवार को प्रेमिका प्रेमी के कहने पर घर से भाग कर बाघमारा थाना पहुंच गई. वहां पहले से प्रेमी अपनी मां के साथ पहुंचा हुआ था. बाघमारा पुलिस को अपना कोर्ट मैरिज का प्रमाण पत्र दिखा कर प्रेमी ने सुरक्षा की गुहार लगायी. पुलिस ने लड़की के परिजनों को इस बात की सूचना दी, तो लड़की के परिजनों ने थाने पहुंचकर इस शादी का विरोध किया. लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं हुई.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. प्यार ना तो कोई बंदिश और ना ही कोई रिश्ते को मानता है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया धनबाद जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र में. यहां गुरु और शिष्या में प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. हालांकि दोनों अलग-अलग जाति से होने के कारण इस विवाह में लड़की के परिजन की इजाजत नही मिली. लेकिन प्रेमी के घरवालों ने बेटे के पसंद को स्वीकार कर लिया.

    दरअसल बाघमारा थानाक्षेत्र के सदरयाडीह की रहने वाली मनीषा कुमारी हरिणा के रहने वाले राहुल चौरसिया से ट्यूशन पढ़ती थी. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया. जिसके बाद जून 2021 में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया. हालांकि कोर्ट मैरेज के बात को दोनों ने अपने-अपने घरवालों से छिपा कर रखा.

    रविवार को प्रेमिका प्रेमी के कहने पर घर से भाग कर बाघमारा थाना पहुंच गई. वहां पहले से प्रेमी अपनी मां के साथ पहुंचा हुआ था. बाघमारा पुलिस को अपना कोर्ट मैरिज का प्रमाण पत्र दिखा कर प्रेमी ने सुरक्षा की गुहार लगायी. पुलिस ने लड़की के परिजनों को इस बात की सूचना दी, तो लड़की के परिजनों ने थाने पहुंचकर इस शादी का विरोध किया. लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं हुई.

    प्रेमी- प्रेमिका ने कहा अब वे दोनों साथ रहना चाहते हैं. उन्होंने शादी भी कर ली है. पुलिस को कोर्ट मैरिज का प्रमाण पत्र दिखा दिया है. वे बालिग हैं, इसलिए अपने भविष्य का फैसला खुद ले सकते हैं.

    लड़की के घरवालों के विरोध के बावजूद पुलिस ने लड़की को प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया. तब तक थाने में ड्रामा चलता रहा.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर