सुदामडीह और पाथरडीह में पड़ी डकैतियों के दो आरोपी गिरफ्तार
Dhanbad News in Hindi

सुदामडीह और पाथरडीह में पड़ी डकैतियों के दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में डकैतियों के आरोपी

पुलिस ने आनंद शर्मा न्यू कॉलोनी निवासी मुकुंदा को पकड़ लिया. तलाशी के क्रम में उसके कमर से एक देशी रिवाल्वर तथा तीन कारतूस बरामद किए गए.

  • Share this:
सुदामडीह और पाथरडीह डकैती कांडों में संलिप्तता के आरोपी सरगना सहित दो को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक सुदामडीह थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दरमयान इन दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया. बदमाशों के पास से एक देशी रिवाल्वर, तीन जिंदा गोली एवं अन्य सामान बरामद किया गया. इस संबंध में सोमवार को सिटी एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही तुरंत वाहन जांच आरंभ कर दी. इस क्रम में टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार दो लोग आते हुए दिखाई पड़े. पुलिस को देखते ही दोनों भागने लगे.

धनबाद पुलिस ने आनंद शर्मा न्यू कॉलोनी निवासी  मुकुंदा को पकड़ लिया. तलाशी के क्रम में उसके कमर से एक देशी रिवाल्वर तथा तीन कारतूस बरामद किए गए. इस दरमयान आनंद का दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. पूछताछ में आनंद ने पुलिस को बताया कि अन्य साथियों के साथ मिलकर वे डकैती और लूटपाट का काम करता है. उसने भागे हुए अपने साथी रवि सिंह के बारे में भी पुलिस को बताते हुए कहा कि वह इन लोगों का सरगना है.  पुलिस में एमओसीपी, न्यू कॉलोनी के क्वार्टर में छापा मारकर रवि को भी गिरफ्तार कर लिया. रवि के पास से चांदी का जेवर बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें - पंचायत ने प्रेमी युगल को बनाया बंधक, छोड़ने के लिए एक लाख की मांग



यह भी पढ़ें - अफीम की खेती के लिए मुफीद जगह बना झारखंड! इन देशों में जाती है खेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading