• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद: एक दिन में दो छिनतई से पुलिस पर उठे सवाल, 3 लाख लूटकर भागे अपराधी

धनबाद: एक दिन में दो छिनतई से पुलिस पर उठे सवाल, 3 लाख लूटकर भागे अपराधी

धनबाद में लगातार हो रही छिनतई की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

धनबाद में लगातार हो रही छिनतई की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Dhanbad News: धनबाद में सोमवार को दो छिनतई की घटना घटी. एक मामले में बीसीसीएल के रिटायर्ड कर्मचारी से अपराधियों ने दो लाख रुपये छीन लिये. दूसरे मामले में मां-बेटे से एक लाख की छिनतई हुई.

  • Share this:
    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में सोमवार को दो छिनतई की घटना घटी. एक मामले में बीसीसीएल के रिटायर्ड कर्मचारी से अपराधियों ने दो लाख रुपये छीन लिये. दूसरे मामले में मां-बेटे से एक लाख की छिनतई हुई. पुलिस दोनों मामलों की छानबीन में जुटी हुई है.

    धनबाद के लुबी सर्कुलर रोड पर रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी सर्वेश चंद्र से दो लाख रुपये छीन कर बाइक सवार अपराधी भाग गये. घटना को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया है. सर्वेश चंद्र लोदना बाजार के रहने वाले हैं और कोयला नगर स्थित एसबीआइ की शाखा से पैसे निकाल कर घर जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया.

    पीड़ित ने बताया कि सोमवार को वे बैंक से पैसे निकाल कर घर लौट रहे थे. तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और हाथ से पैसे का बैग छीनकर भाग निकले. बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट पहन रखा था, जबकि पीछे बैठा बिना हेलमेट का था.

    उधर, एसबीआई चिरकुंडा शाखा से पैसे निकालकर घर जा रहे मां-बेटे से बदमाशों ने एक लाख रुपया छीन लिया. पीड़िता ने बताया कि वह बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर घर जा रही थी. बाइक सवार दो अपराधियों ने पैसे से भरा बैग छीनकर फरार हो गये. बेटे कुणाल भुइंया ने बताया कि मैथन सिरामिक के बैरियर पास काले रंग के पल्सर में सवार दो उच्चकों ने मां के हाथ से रुपये वाला बैग छीनकर भाग गये. इस दौरान मेरी मां बाइक से गिर गई. मैं उसे संभालने लगा, तब तक बदमाश मैथन की ओर तेजी से भाग निकले. यह पैसा ईसीएल में कार्यरत मेरे पिता के मरणोपरांत मिला था. इससे बकायादारों का बकाया चुकाना था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज