Home /News /jharkhand /

धनबाद: सिंदरी हर्ल फैक्ट्री में करंट लगने से दो मजदूर झुलसे, घटना पर लोगों का फूटा गुस्सा

धनबाद: सिंदरी हर्ल फैक्ट्री में करंट लगने से दो मजदूर झुलसे, घटना पर लोगों का फूटा गुस्सा

दुर्घटना के विरोध में मासस और जेएमएम समर्थकों ने फैक्ट्री का गेट जामकर प्रदर्शन किया.

दुर्घटना के विरोध में मासस और जेएमएम समर्थकों ने फैक्ट्री का गेट जामकर प्रदर्शन किया.

Dhanbad News: हर्ल उर्वरक परियोजना के विद्युत सब स्टेशन नंबर एक के एल‌टी पैनल में फ्लेश-ओवर होने के कारण दोनों कर्मचारी झुलस गए. इसके बाद आशीष कुमार मंडल और माथवन‌ को तत्काल हर्ल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद में सोमवार को सिंदरी हर्ल फैक्ट्री में हादसा पेश आया. करंट की चपेट में आने से दो मजदूर झुलस गये. घायलों का इलाज धनबाद के अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक हर्ल उर्वरक परियोजना के विद्युत सब स्टेशन नंबर एक के एल‌टी पैनल में फ्लेश-ओवर होने के कारण दोनों कर्मचारी झुलस गए. इसके बाद आशीष कुमार मंडल और माथवन‌ को तत्काल हर्ल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए जालान अस्पताल धनबाद रेफर कर दिया.

हर्ल के ग्रुप जेनरल मैनेजर कामेश्वर झा ने बताया कि चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों जख्मी कर्मचारियों की हालत को खतरे से बाहर बताया है. वहीं मजदूर यूनियन प्रतिनिधि रामु मण्डल ने कहा कि हर्ल में निर्माणकार्य में घोर लापरवाही बरती जा रही है. सुरक्षा मानकों का कोई ध्यान नहीं रखा जा रहा है.

घायल मजदूर के परिजन दिनेश चंद्र मण्डल ने कहा कि उन्हें आचनक बताया गया कि उसका भाई काम के दौरान घायल हो गया. लेकिन वह कैसे घायल हुए, कैसे झुलसा यह नहीं बताया जा रहा है. अस्पताल में भी मिलने नही दिया जा रहा है.

बाद में मासस और झामुमो के समर्थकों ने घटना के विरोध में हर्ल के मेन गेट पर धरना दिया. इस दौरान जख्मियों के उचित इलाज, मुआवजा और दुर्घटना के लिए जिम्मेवार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की गई.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर