Home /News /jharkhand /

रिकवरी एजेंट पर फायरिंग के मामले में फहीम खान गिरोह के दो गुर्गों ने किया सरेंडर

रिकवरी एजेंट पर फायरिंग के मामले में फहीम खान गिरोह के दो गुर्गों ने किया सरेंडर

सरेंडर के बाद जेल जाते प्रिंस खान और ऋतिक

सरेंडर के बाद जेल जाते प्रिंस खान और ऋतिक

मटकुरिया रेल कालोनी के रहने वाले रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह को 22 मार्च 2018 को बैंकमोड़ ओजोन प्लाजा के सामने सरेशाम फायरिंग कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया था

    धनबाद में रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह पर हमला के मामले में नामजद अभियुक्त प्रिंस खान और ऋतिक ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. दोनों वासेपुर के फहीम खान के गिरोह के सदस्य हैं.

    बता दें की मटकुरिया रेल कालोनी के रहने वाले रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह को 22 मार्च 2018 को बैंकमोड़ ओजोन प्लाजा के सामने सरेशाम फायरिंग कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया था. पुलिस इस वारदात में शामिल तीन शूटरों को पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल दिया था.

    पुलिस के मुताबिक शूटरों को उपेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह ने घटना के लिए सुपारी दी थी. एक लाख रुपये की सुपारी में पचास हजार रुपये एडवांस के तौर पर दिया गया था. हथियार की आपूर्ति कांड के नामजद अभियुक्त सह कुख्यात अपराधी राजेश चौहान ने की थी. तीनों शूटरों को दबोचने के बाद पुलिस अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

    22 मार्च की शाम करीब पांच बजे उपेंद्र सिंह अपनी कार में टेप रिकॉर्डर लगवा रहे थे, तभी उन पर फायरिंग की गई थी. पांच गोलियां उपेंद्र को लगी थी. गंभीर हालत में उन्हें पहले केंद्रीय अस्पताल ले जाया गया, उसके बाद बेहतर चिकित्सा के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली के कारण उपेंद्र की एक किडनी निकालनी पड़ी और आंत का भी कुछ हिस्सा काटना पड़ा. लंबे इलाज के उपेंद्र फिलहाल ठीक हैं. वारदात को लेकर उनकी पत्‍‌नी रूमा सिंह ने बैंकमोड़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी में प्रिंस खान, ऋतिक खान, राजेश चौहान और पिंटू सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.

    (विभाष की रिपोर्ट)

     

    Tags: Dhanbad news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर