मवेशियों से भरी वैन को भीड़ ने किया आग के हवाले, जलकर खाक

गणेश प्रतिमा के विसर्जन की एक जुलूस तुपकाडीह से गुजर रही थी तभी कुछ लोगों की नजर सड़क किनारे खड़े एक वैन पर पड़ी. वैन में हलचल देख लोगों को कुछ आंशका हुई. पास जाकर देखने पर पता चला कि गाड़ी में मवेशी लदे हुए थे.

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 12:35 PM IST
मवेशियों से भरी वैन को भीड़ ने किया आग के हवाले, जलकर खाक
वैन में लगी आग
Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 12:35 PM IST
झारखंड में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए  जा रही जुलूस ने एक वैन से मवेशियों को उतार कर उसे आग के हवाले कर दिया. ड्राइवर के साथ वैन में सवार दो अन्य व्यक्ति भागने में सफल रहे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक वैन जलकर राख हो चुकी थी और जुलूस में शामिल लोग भी वहां से जा चुके थे.

घटना जरीडीह थाना क्षेत्र के तुपकाडीह की है. गणेश प्रतिमा के विसर्जन के लिए जा रही एक जुलूस तुपकाडीह से गुजर रही थी तभी कुछ लोगों की नजर सड़क किनारे खड़े  चारों तरफ से बंद एक  वैन पर पड़ी.  वैन में हलचल देख लोगों को कुछ आंशका हुई. पास जाकर देखने पर पता चला कि गाड़ी में मवेशी लदे हुए थे.

वैन मवेशियों को लेकर फुसरो से जरीडीह की ओर जा रही थी. जुलूस में शामिल युवाओं ने जानवरों को उतार कर वैन को पलट दिया. वैन में तोड़-फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया. वैन का मालिक कौन है और वह जानवरों को लेकर कहां जा रहा था, पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

एएसपी सह बेरमो डीएसपी सुभाष चंद्र जाट ने फोन पर बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर