धनबाद : ग्रामीणों ने पकड़ा विस्फोटकों से भरा मिनी ट्रक, चालक फरार

धनबाद में ग्रामीणों ने विस्फोटक से भरा एक मिनी ट्रक पकड़ा है. मामला जिले के नक्सल प्रभावित तोपचांची प्रखंड के अमलखोरी गांव की है.

News18 Jharkhand
Updated: June 15, 2019, 11:58 AM IST
धनबाद : ग्रामीणों ने पकड़ा विस्फोटकों से भरा मिनी ट्रक, चालक फरार
ग्रामीणों ने पकड़ा विस्फोटक
News18 Jharkhand
Updated: June 15, 2019, 11:58 AM IST
झारखंड के धनबाद में ग्रामीणों ने विस्फोटक से भरा एक मिनी ट्रक पकड़ा है. मामला जिले के नक्सल प्रभावित तोपचांची प्रखंड के अमलखोरी गांव की है जहां ग्रामीणों ने आज सुबह तड़के एक विस्फोटक लदा 407 वैन पकड़ा. वैन को उस समय पकड़ा गया जब वह जीटी रोड से गुजर रहा था. विस्फोटक से भरे मिनी ट्रक के पकड़ने जाने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, मौका देख वैन का चालक फरार हो गया. जब ग्रामीणों ने वैन की तलाशी ली तो उसमें नियोजेल कंपनी का विस्फोटक मिला. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.



हरिहरपुर थाना पुलिस ने विस्फोटक को कब्जे में लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है. ।पुलिस अभी कुछ भी बताने से मना कर रही है. पुलिस का कहना है कि वैन कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है.

 सरायकेला में नक्सली हमला, 5 पुलिसकर्मी शहीद-

वहीं,  सरायकेला के तिरूलडीह थानाक्षेत्र में शुक्रवार देर शाम कुकड़ू साप्ताहिक बाजार से लौट रही पुलिस टीम पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस हमले में पांच पुलिसकर्मी शहीद हो गए. शहीद पुलिसकर्मियों में दो एएसआई और तीन कांस्टेबल शामिल हैं. घटना के बाद नक्सली पुलिस के हथियार भी लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में पिस्टल लेकर छात्रा से शादी करने पहुंचा

ये भी पढ़ें- झारखंड: पुलिस टीम पर नक्सली हमला, दो ASI समेत 5 पुलिसकर्मी शहीद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...