Home /News /jharkhand /

violent clash between two groups firing and bombing more than 15 people injured in baghmara jhnj

धनबाद में दो गुटों में हिंसक झड़प, फायरिंग और बमबाजी से थर्राया इलाका, 15 से ज्यादा लोग घायल

ग्रामीण एसपी और एसडीपीओ पुलिस बल के साथ मौके पर कैंप कर रही हैं.

ग्रामीण एसपी और एसडीपीओ पुलिस बल के साथ मौके पर कैंप कर रही हैं.

Dhanbad News: धनबाद के बाघमारा अनुमंडल के खरखरी बस्ती में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच मामूली विवाद ने हिंसक रुप धारण कर लिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से गोली और बम चलने लगे. पत्थरूबाजी में कई घर, दुकान और वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की भी खबर है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले के बाघमारा अनुमंडल के खरखरी बस्ती में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच मामूली विवाद ने हिंसक रुप धारण कर लिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई. फिर फायरिंग और बमबाजी भी हुई. इस झड़प में कई घर, दुकान, चार व दुपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. दोनों पक्षों से डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है.

घटना की जानकारी मिलते ही अंचल अधिकारी कमल किशोर सिंह, बीडीओ सुनील कुमार प्रजापति, बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू मौके पर पहुंची. लेकिन इन अधिकारियों की मौजूदगी में भी दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग और बमबाजी चलती रही. स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ा. घटनास्थल पर मधुबन के अलावे खरखरी ओपी, कतरास, बरोरा, महुदा पुलिस के अलावे भारी संख्या में जिला बल के जवान तैनात हैं.

फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. घटना को लेकर बताया गया कि शुक्रवार सुबह पानी भरने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ. जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक किशोर को उठाकर जंगल ले गया. किशोर के परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद जब किशोर मिला तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने जब इसको लेकर दूसरे पक्ष के लोगों पूछताछ की तो वे लोग आगबबूला हो गए. और किशोर के परिजनों के साथ मारपीट करने लगे. जिसके बाद दूसरे पक्ष के दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए. फिर दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गयी. दोनों ओर से हवाई फायरिंग के साथ-साथ बम में चलाये गये.

माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए उपद्रवियों के ऊपर बल प्रयोग कर खदेड़ा. इस दौरान भी उपद्रवियों ने पुलिस के ऊपर भी पत्थरबाजी की. मौके पर ग्रामीण एसपी रिष्मा रमेशन और बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू भारी संख्या में पुलिस बल के साथ कैंप कर रही हैं.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर