• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Video: 'हिम्मतवाली' युवती को छेड़ना युवक को पड़ा महंगा, पिटाई, फजीहत के बाद सरेआम करनी पड़ी उठक-बैठक!

Video: 'हिम्मतवाली' युवती को छेड़ना युवक को पड़ा महंगा, पिटाई, फजीहत के बाद सरेआम करनी पड़ी उठक-बैठक!

धनबाद में छेड़खानी करने वाले युवक को उठक-बैठक करवाई गई.

धनबाद में छेड़खानी करने वाले युवक को उठक-बैठक करवाई गई.

Molesting Girl News: स्थानीय युवती इवनिंग वॉक कर रही थी तभी पीछे से बाइक चला कर आ रहे युवक नें युवती को जान बूझकर छूते हुए निकलने लगा. इवनिंग वॉक कर रही युवती को बाइक सवार युवक के द्वारा की गयी हरकत अच्छी नहीं लगी. युवती ने जब हल्ला किया तो युवक भागने लगा.

  • Share this:

    (संजय गुप्ता)
    धनबाद.  बाइक सवार एक युवक को युवती के साथ छेड़खानी करना बहुत महंगा पड़ गया. लोगों के हाथ युवक लगने के बाद पहले पिटाई की. उसके बाद जमकर युवक की फजीहत हुई. युवक को सरेआम उठक बैठक करनी पड़ी तब जाकर युवती तथा लोगों का गुस्सा शांत हुआ. मामला धनबाद सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड के पास का है. बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार युवक ने राह चलती युवती के साथ छेड़खानी की.

    घटना के विषय में बताया जा रहा है कि स्थानीय युवती इवनिंग वॉक कर रही थी तभी पीछे से बाइक चला कर आ रहे युवक नें युवती को जान बूझकर छूते हुए निकलने लगा. इवनिंग वॉक कर रही युवती को बाइक सवार युवक के द्वारा की गयी हरकत अच्छी नहीं लगी. युवती ने जब हल्ला किया तो युवक भागने लगा. युवती ने स्थानीय लोगों से तुरंत मदद की गुहार लगाई.

    स्थानीय लोगों नें पीछा कर बाइक सवार युवक को कुछ दूर जाकर पकड़ लिया. युवक पूरी तरह नशे में था. स्थानीय लोगों और गुस्साई युवती ने युवक की जम कर पिटाई कर दी. युवती  नशे में धुत युवक की सरेआम फजीहत करते हुए उसके द्वारा छेड़खानी करने की बात कहने लगी. युवती इस दौरान पूरे गुस्से में दिखी.

    पहले तो युवक अपनी गलती को मानने के लिये पहले तो तैयार नही हुआ. बाद में जब वह घिरने लगा तो युवती को बहन-बहन कहकर बचने का प्रयास करने लगा. बाद में युवक नें सार्वजनिक रूप से युवती से माफी मांगते हुए उठक – बैठक की तब कही जाकर युवती का गुस्सा शांत हुआ. युवक धनबाद के पूजा टाकीज के समीप रहने का बताया जा रहा है. हालांकि मामले की शिकायत थाने में नहीं कि गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज