धनबाद: VIP का चोरी हुआ बकरा तो पूरा थाना खोजने में जुटा, खंगाली जा रही CCTV फुटेज
Dhanbad News in Hindi

धनबाद: VIP का चोरी हुआ बकरा तो पूरा थाना खोजने में जुटा, खंगाली जा रही CCTV फुटेज
धनबाद में जिला परिषद अध्यक्ष के बड़े भाई का बकरा चोरी हो गया (सांकेतिक तस्वीर)

धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) इन दिनों जिला परिषद अध्यक्ष के चोरी चले गए बकरे की तलाश में जुटी है. इसके लिए पुलिस तमाम तरीके इस्तेमाल कर रही है, जो किसी बड़े मामले की छानबीन में की जाती है.

  • Share this:
धनबाद. जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई के बड़े भाई का बकरा (Goat) चोरी हो गया है, जिसको खोजने में धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) इन दिनों व्यस्त है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने से लेकर वो सारे तरीके अपना रही है, जो किसी बड़े मामले को सुलझाने में अपनाई जाती है. सवाल वीआईपी के बकरा चोरी का जो ठहरा. ऐसा ही एक वाकया उत्तर प्रदेश में भी सामने आया था, जब तत्कालीन मंत्री मंत्री आजम खान (Azam Khan) की भैंस चोरी हो गई थी. तब यूपी पुलिस ने भैंस की तलाश में पूरी ताकत झोंक दी थी. अब धनबाद पुलिस बकरे की तलाश में जोर लगा रही है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर

धनबाद के निरसा में जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई के बड़े भाई का बकरा बीते मंगलवार की सुबह चोरी हो गया. रोबिन गोराई ने तत्काल इसकी सूचना निरसा एसडीपीओ विजय कुमार को दी. सवाल वीआईपी के बकरा चोरी का था, इसलिए निरसा थाने की पुलिस उसे ढूंढ़ने में लग गई. इसी क्रम में पुलिस ने निरसा ईसीएल गोपीनाथपुर कोलियरी के कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. इसमें एक शख्स बकरे को चुराकर बाइक पर ले जाते देखा गया. अब उस बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुटी है.



बकरे की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगालती निरसा पुलिस
बकरे की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगालती निरसा पुलिस.




निरसा थाने में शिकायत दर्ज 

इस संबंध में जिला परिषद अध्यक्ष के बड़े भाई गोविंद चंद्र गोराई ने कहा कि हमने बकरा चोरी की लिखित शिकायत निरसा थाने में की है. पुलिस उसे ढूंढने का हर प्रयास कर रही है. यूपी पुलिस ने तत्कालीन मंत्री आजम खान की भैंस ढूंढ़ निकाली थी. क्या धनबाद पुलिस जिला परिषद अध्यक्ष के भाई का बकरा बरामद कर पाएगी. हालांकि पुलिस का दावा तो है कि चोर सहित बकरा जल्द ही लोगों के सामने होगा.

इनपुट- दिलीप कुमार

ये भी पढ़ें-  Corona संदिग्‍ध मानकर नहीं किया इलाज, युवक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading