Home /News /jharkhand /

VIDEO: नाबालिग ने दुकान से चुराए 60 हजार नगद, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, आप भी देखें

VIDEO: नाबालिग ने दुकान से चुराए 60 हजार नगद, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, आप भी देखें

Dhanbad News: पुलिस ने चोरी के आरोपी नाबालिग को पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dhanbad News: पुलिस ने चोरी के आरोपी नाबालिग को पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dhanbad Crime News: धनबाद में चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग ने एक दुकान से 60 हजार रुपये की चोरी कर ली. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. शिकायत मिलने के कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. चोरी की गई रकम भी बरामद कर ली गई. आरोपी नाबालिग को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    संजय गुप्‍ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग पर दुकान से 60 हजार रुपये की चोरी करने का आरोप लगा है. चोरी की यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर चोरी की रकम बरामद कर ली गई है. आरोपी को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. चोरी की इस घटना से स्‍थानीय लोगों के साथ ही पीड़ि‍त दुकानदार और पुलिस भी हैरान है.

    जानकारी के अनुसार, यह घटना धनबाद के बाघमारा थाना अंतर्गत माटिगढ़ की है. यहां के एक किराना दुकान से 60 हजार नगद की चोरी कर ली गई. इस घटना को एक नाबालिग के द्वारा अंजाम दिया गया था. शिकायत मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस ने अरोपी नाबालिग को पकड़ कर मामले को सुलझा दिया. पुलिस ने चोरी की रकम के साथ नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाघमारा थाना क्षेत्र के माटिगढ़ स्थित एक किराना दुकान में 8 नम्बर की देर रात्रि चोरी की घटना को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.

    दुकान के काउंटर में बने लॉकर से नाबालिग ने 60 हजार नगद की चोरी कर लिया था. भुक्तभोगी दुकानदार शब्बीर अंसारी ने मामले की लिखित शिकायत 9 नवम्बर के दोपहर पुलिस से की थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज में कैद नाबालिग की पहचान करने के बाद चोरी का रकम बरामद कर ली गई. आरोपी नाबालिग चोर को गिरफ्तार कर लिया गया. बुधवार की सुबह उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

    पुल बना रही कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी के भुगतान में डेढ़ करोड़ की गड़बड़ी, बैंक अकाउंट फ्रीज

    मामले में थाना प्रभारी मानस साधु ने बताया कि चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद नाबालिग चोर की खोजबीन शुरू की गई. आरोपी नाबालिग चोर को चोरी की रकम के साथ हिरासत में लिया गया. पूछताछ में नाबालिग चोर ने चोरी करने की बात को स्वीकार कर लिया. नाबालिग पर मामला दर्ज करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

    Tags: Crime News, Dhanbad news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर