Home /News /jharkhand /

सरकारी अस्‍पताल से बच्‍चा चोरी करती महिला CCTV कैमरे में हुई कैद, आप भी देखें VIDEO

सरकारी अस्‍पताल से बच्‍चा चोरी करती महिला CCTV कैमरे में हुई कैद, आप भी देखें VIDEO

Dhanbad Live Child Theft: तस्‍वीर में दिख रही महिला शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज से नवजात को चुरा कर ले गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dhanbad Live Child Theft: तस्‍वीर में दिख रही महिला शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज से नवजात को चुरा कर ले गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Child Theft CCTV Footage: शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज से बच्‍चा चोरी करने की घटना को दो महिलाओं ने अंजाम दिया. सीसीटीवी फुटेज में स्‍पष्‍ट देखा जा सकता है कि कैसे बच्‍चा चोर महिला नवजात को लेकर जा रही है. दूसरी तरफ, नवजात की मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

अधिक पढ़ें ...

    संजय गुप्‍ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. जिले के सबसे बड़े सरकार अस्‍पताल से महिलाएं एक नवजात को उठा कर चलते बनीं. उसकी यह करतूत अस्‍पताल में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. दोनों महिलाओं के इस दुस्‍साहसिक कदम से अस्‍पताल की सुरक्षा-व्‍यवस्‍था पर गंभीर सवाल उठे हैं. दूसरी तरफ, नवजात बच्‍चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

    धनबाद के सबसे बड़े सरकारी अस्‍पताल शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में बच्‍चा चोर महिलाओं ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद अस्‍पतालों में लचर सुरक्षा का मसला एक बार फिर से उजागर हुआ है. इसे बड़ी लापरवाही मानी जा रही है. इससे पहले भी अस्पताल में सुरक्षा में लापरवाही के कारण विक्षिप्त महिला तथा एक अन्य महिला से दुष्कर्म के प्रयास की घटनाएं हो चुकी हैं.

    अपराधियों ने इस बार नवजात की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. नवजात बच्चे की चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके बाद से ही अस्‍पताल में खलबली मची हुई है. पीड़ित मां का नाम गुड़िया देवी है. वह भूली की रहने वाली हैं. मंगलवार को बच्‍चे का जन्‍म हुआ और उसी दिन नवजात की चोरी हो गई. इसकी सूचना तत्‍काल स्‍थनीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. अस्पताल के लोगों से इस बाबत पूछताछ की गई है. दूसरी तरफ पीड़ित मां अपने नवजात बच्चे को वापस लाने की गुहार लगा रही हैं.

    पीड़ित मां का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन भी बेहद परेशान हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)
     इस घटना के पहले दो बार महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. उस समय जिला प्रशासन सुरक्षा-व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर अस्पताल का दौरा किया था. स्‍थानीय प्रशासन ने उस वक्‍त सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम करने का आश्‍वासन दिया था. इसको लेकर बैठक भी की गई थी, लेकिन हालत जस के तस बने हुए हैं.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर