Home /News /jharkhand /

'मेरी लाश पर उसे शांति मिलेगी,' पत्नी ने दर्ज कराई दहेज प्रताड़ना की शिकायत तो वीडियो बनाकर लापता हो गया युवक

'मेरी लाश पर उसे शांति मिलेगी,' पत्नी ने दर्ज कराई दहेज प्रताड़ना की शिकायत तो वीडियो बनाकर लापता हो गया युवक

टुडी थाने की पुलिस लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है.

टुडी थाने की पुलिस लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है.

Dhanbad News: धनबाद में एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक रोता नजर आ रहा है. और सुसाइड करने की बात कह रहा है. 21 जनवरी से वीडियो बनाने वाला युवक लापता है. युवक का नाम असलम अंसारी बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद में एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक रोता नजर आ रहा है. और सुसाइड करने की बात कह रहा है. साथ ही यह भी कह रहा है कि उसका शव मिलने के बाद ही लोगों को शांति मिलेगी. 21 जनवरी से वीडियो बनाने वाला युवक लापता है. युवक का नाम असलम अंसारी बताया जा रहा है. वह धनबाद के पूर्वी टुंडी थानाक्षेत्र के रामपुर कोपली का रहने वाला है. वीडियो वायरल होने के बाद युवक की पत्नी के परिजन थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

वीडियो में असलम कहा रहा है,’ मैं अब जीना नहीं चाहता हूं. लड़की (पत्नी) के पिता द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. मेरी लाश मिलेगी तभी उन्हें शांति मिलेगी. आखिर मुझे कितना तड़पा तड़पा कर मारेंगे. समाज उसे रखने पर मजबूर कर रहा है. मैं उसके साथ संबंध नहीं बनाना चाहता हूं और ना ही कभी बनाऊंगा. लड़की के पिता के द्वारा मुझे और मेरे परिवार वालों को बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है. लड़की हमेशा कहती कि तुम्हें पुलिस से पिटाई कराऊंगा. कितना मार खाऊंगा मैं. इससे तो मर जाना ही अच्छा है.’

असलम के बड़े भाई कुर्बान अंसारी से जब मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि असलम को उसकी पत्नी हिना प्रवीण और पिता नसरुद्दीन अंसारी के द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जाता है. असलम का वीडियो मिला है. वह सरायढेला स्थित बिग बाजार में काम करता है. 21 जनवरी को वह घर से बिग बाजार ड्यूटी जाने की बात कहकर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. बिग बाजार में असलम की बाइक खड़ी मिली.

कुर्बान अंसारी ने कहा कि मामले की सूचना टुंडी थाने को दी गई है. पुलिस असलम की खोजबीन में जुटी है. वहीं मामले पर असलम की पत्नी हिना प्रवीण के पिता नसरुद्दीन अंसारी ने बताया कि असलम और उसका परिवार अगल- बगल में ही रहते हैं. असलम और हिना के बीच प्रेम प्रंसग चल रहा था. लेकिन छेका होने के बाद असलम शादी नहीं करने के लिए घर से भागकर पूना चला गया था. गांववाले के दबाव के बाद वह वापस लौटा और उनकी बेटी से निकाह किया. पर निकाह के बाद असलम और उसके परिजन हिना को प्रताड़ित करने लगे. इसको लेकर 24 दिसम्बर 2021 को मुखिया और जिला परिषद की मौजूदगी में पंचायत बैठाई गई. जिसके बाद असलम हिना को अपने घर में ठीक से रखने के लिए राजी हुआ और अपने साथ ले गया. लेकिन फिर से असलम और उसके परिजन हिना के साथ मारपीट करने लगे. 22 जनवरी को हिना के द्वारा पूर्वी टुंडी थाने में इस सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत में कहा गया है कि साजिश के तहत घरवालों ने असलम को कहीं भगा दिया है.

टुंडी एसडीपीओ अरबिंद कुमार ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद असलम की पत्नी हिना के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत की गई है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर