Home /News /jharkhand /

पत्नी को था पति के गुप्त रोग शिकार होने का शक, कोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर ले ली जान

पत्नी को था पति के गुप्त रोग शिकार होने का शक, कोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर ले ली जान

झारखंड में पत्नी ने की पति की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

झारखंड में पत्नी ने की पति की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Husband Murder: झारखंड के धनबाद में हुई इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ घेराव और प्रदर्शन किया. मृतक के घरवालो ने ये आरोप बहू और उसके परिवार के लोगों पर लगाया है. पुलिस के मुताबिक मृतक ने जहर खाया था या खिलाया गया है, ये जांच का विषय है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड की कोल नगरी धनबाद (Dhanbad) में एक शख्स की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई. घटना जिले के महूदा थाना इलाके का है. मृतक अजय के परिजनों ने अपनी बहू पर ही हत्या का आरोप लगाया है. आरोप है कि अजय की हत्या उसकी पत्नी तन्नू कुमारी द्वारा कोल्ड ड्रिंक्स (Cold Drinks) में जहर देकर की गई है. अजय को 16 नवम्बर को उसकी पत्नी द्वारा घर मे ठंडा पीने को दिया गया था जिसके बाद अजय की तबियत बिगड़ गई. वह बेहोश होकर ज़मीन पर गिर पड़ा था जिसे घर वाले इलाज के लिये बोकारो बीजीएच में भर्ती करवाये जहां उसकी स्थिति गंभीर होने पर रांची मेडिका अस्पताल ले जाया गया. रांची मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान अजय की मौत हो गई.

    परिजनों ने महुदा थाना के समक्ष शव को रखकर मृतक की पत्नी, उनके सास-ससुर की गिरफ्तारी की मांग की है. परिवार के लोगों ने बताया कि पति-पत्नी में आये दिन मारपीट, झगड़ा होता रहता था. पत्नी को पति पर गुप्त रोग का शक था तो वही पति को पत्नी पर किसी अन्य युवक के साथ अवैध सम्बन्ध का शक था, जिस कारण पति-पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता था. मौत से पहले अजय दास ने बोकारो स्थित बीजीएच अस्पताल में सेक्टर-4 थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष अपने बयान में बताया है कि शादी दो वर्ष पूर्व अमलाबाद थाना क्षेत्र के तलगढ़िया अंतर्गत सिरफोर बस्ती में मिहीर दास की पुत्री तन्नु कुमारी के साथ हुई थी, किन्तु शादी के बाद से ही उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती थी और उसे तथा उसके परिवार को बर्बाद करने की धमकी देती थी.

    मृतक अजय के भाई ने कहा कि उसकी भाभी ने कोल्ड्रिंक्स में जहर देकर उसके भाई की हत्या की है. मृतक अजय के पिता ने कहा कि उसकी बहू का अवैध सम्बन्ध किसी युवक से है. देर रात छिपकर वो किसी से बात करती थी. अजय के मना करने पर पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी देती रहती थी. मृतक के पिता ने बताया कि बहू तथा उसके मां-पिता ने कोल्डड्रिंक्स में जहर देकर मेरे बेटे की हत्या की है. पीड़ित परिवार ने अब प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

    Tags: Bihar News, Husband murder, Husband-wife quarrel, Jharkhand news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर