लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर पर झारखंड की महिलाएं बोलीं- जो हुआ, अच्छा हुआ

News18 Jharkhand
Updated: December 6, 2019, 10:53 AM IST
हैदराबाद एनकाउंटर पर झारखंड की महिलाएं बोलीं- जो हुआ, अच्छा हुआ
धनबाद के एसएसएलएनटी महिला कॉलेज की छात्राओं ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत अच्छा हुआ कि सभी को मुठभेड़ में मार गिराया गया.

छात्राओं का कहना है कि हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई से रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लड़कियां सुरक्षित महसूस करेंगी. हालांकि उन्होंने कहा कि आरोपियों को ये आसान मौत मिली है.

  • Share this:
धनबाद. हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर (Hyderabad Gangrape Murder) मामले के चारों आरोपियों को मुठभेड़ (Encounter) में ढेर करने को झारखंड की महिलाओं ने सही ठहराया है. धनबाद के एसएसएलएनटी महिला कॉलेज की छात्राओं (Students) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत अच्छा हुआ कि सभी को मुठभेड़ में मार गिराया गया. लेकिन सरकार पहले कदम उठाती, तो वेटनरी डॉक्टर के साथ ऐसा नहीं होता. पुलिस (Police) की इस कार्रवाई के बाद इस तरह के लोगों में खौफ पैदा होगा.

धनबाद की छात्राओं का कहना है कि हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई से रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लड़कियां सुरक्षित महसूस करेंगी. हालांकि उन्होंने कहा कि आरोपियों को ये आसान मौत मिली है. जैसा उन्होंने किया, उनके साथ वैसे ही होना चाहिए था. वहीं, देवघर की महिलाओं ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो हुआ अच्छा हुआ. इसमें मानवाधिकार के उल्लंघन की बात करना गलत है. पहले 'निर्भया', फिर महिला वेटनरी डॉक्टर और हाल में उन्नाव की घटना, कब तक इस तरह की वारदातें होती रहेंगी. अच्छा हुआ, इसी तरह की कार्रवाई होनी चाहिए. जिससे अपराधियों में डर पैदा होगा. जो इस तरह का अपराध करता है, उसे इसी तरह की सजा मिलनी चाहिए.

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया. रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी. इसी दौरान चारों आरोपियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया. इस एनकाउंटर को लेकर पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है.

(रिपोर्ट- अभिषेक, मनीष)

ये भी पढ़ें- झारखंड: कोचांग में पांच युवतियों से गैंग रेप के मामले में सभी आरोपी बरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर