अवैध उत्खन्न के दौरान कोयला खदान धंसने से मलबे में फंसे मजदूर, एक की मौत

धनबाद में शुक्रवार को अवैध उत्खनन के दौरान माइन के धंसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों के मलबे ने फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. सूचना मिलने के तत्काल बाद झरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई.

अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 5:10 PM IST
अवैध उत्खन्न के दौरान कोयला खदान धंसने से मलबे में फंसे मजदूर, एक की मौत
कोयला खदान के धंसने के बाद पहुंची पुलिस व मौके पर जमा लोग
अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 5:10 PM IST
धनबाद में शुक्रवार को अवैध उत्खनन के दौरान माइन के धंसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों के मलबे ने फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. सूचना मिलने के तत्काल बाद झरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि बीसीसीएल 9 एरिया राजपुर के डेको आऊटसोर्सिंग की चालू परियोजना में प्रतिदिन की तरह ही चोरी-चोरी कुछ मजदूर गैंती कुदाल आदि लेकर कोयला काटने पहुंचे थे.

शुक्रवार की सुबह दर्जन भर के लगभग लोग कोयला काटने को माइन के अंदर घुसे. तभी माइन अचानक धंसने लगी. इस हादसे में नागेश्वर महतो नाम के मजदूर की मौत मलबे में दबने से हो गई. उसके शव को मलबे से बाहर निकाला गया है. मलबे में अभी समाचार लिखे जाने तक आधा दर्जन से अधिक लोगों की दबे होने की आशंका है. हादसे की खबर मिलने के बावजूद  बीसीसीएल के अधिकारी एवं सीआईएसएफ मौके पर नहीं पहुँचे हैं. फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस मौजूद है.

यह भी देखें - VIDEO: भाजपा नेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

यह भी देखें -  VIDEO: CM के बाद अर्जुन मुंडा ने भी की 'एक देश एक चुनाव' की वकालत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर