Home /News /jharkhand /

धनबाद: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने 65 साल के बुजुर्ग का रेत डाला गला

धनबाद: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने 65 साल के बुजुर्ग का रेत डाला गला

घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गया.

घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गया.

Dhanbad News: मृतक के बेटे ने बताया कि आरोपी रोजाना पिता से शराब के लिए पैसे मांगा करता था. आज पैसे नहीं देने पर उसने पिता को पहले पीटा, फिर गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धनबाद एनएमएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने 65 साल के बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. मृतक की पहचान बैजनाथ प्रसाद के रूप में हुई. बलियापुर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बलियापुर थाने को दी. बलियापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस आरोपी सुदामा की तलाश में जुटी हुई है.

    मृतक के बेटे ने बताया कि आरोपी रोजाना पिता से शराब के लिए पैसे मांगा करता था. आज पैसे नहीं देने पर उसने पिता को पहले पीटा, फिर गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धनबाद एनएमएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी ने पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी ली. थाना प्रभारी ने आरोपी युवक की जल्द गिरफ्तार का भरोसा दिलाया. पुलिस केस दर्ज मामले की जांच में जुटी है. आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश जारी है. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीण भी आहत हैं.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर