• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड-बंगाल बॉर्डर पर 25 पिस्टल और सेमी ऑटोमेटिक हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

झारखंड-बंगाल बॉर्डर पर 25 पिस्टल और सेमी ऑटोमेटिक हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

झारखंड और बंगाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

झारखंड और बंगाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Dhanbad News: आसनसोल पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकंठम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से 25 पिस्टल, कारतूस के साथ-साथ सेमी ऑटोमेटिक हथियार बरामद हुए हैं. आरोपी किसी अंतरप्रांतीय हथियार तश्कर गिरोह से जुड़ा हो सकता है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड-बंगाल बॉर्डर पर पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया.दोनों राज्यों की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बंगाल पुलिस ने बराकर इलाके से शख्स को गिरफ्तार किया है. उसके पास से कई हथियार बरामद किये गये हैं. पुलिस गिरफ्तार शख्स की निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. इस गिरफ्तारी के बाद बंगाल -झारखंड सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक झारखंड नंबर की बाइक पर आरोपी सवार था. उसके पास काला बैग था. पुलिस ने उसे रोक कर छानबीन की तो बैग से कई हथियार बरामद हुए. आसनसोल पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकंठम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से 25 पिस्टल, कारतूस के साथ-साथ सेमी ऑटोमेटिक हथियार बरामद हुए हैं. आरोपी किसी अंतरप्रांतीय हथियार तश्कर गिरोह से जुड़ा हो सकता है. आरोपी कुल्टी का रहने वाला है. लेकिन उसका नेटवर्क झारखंड में भी फैला हुआ है. पुलिस आरोपी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है.

    पुलिस के मुताबिक छानबीन में बड़े हथियार तस्कर रैकेट का खुलासा हो सकता है. दोनों राज्यों की पुलिस इस सिलसिले में छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भी बंगाल के नियामदपुर में गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था. आज वाहन बॉर्डर पर वाहन जांच के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज