Home /News /jharkhand /

दुमका में दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान को लूटने की कोशिश, दुकानदार को मारी गोली, 3 में से एक अपराधी को लोगों ने पकड़ा

दुमका में दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान को लूटने की कोशिश, दुकानदार को मारी गोली, 3 में से एक अपराधी को लोगों ने पकड़ा

दुकानदारों ने 3 में से एक अपराधी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

दुकानदारों ने 3 में से एक अपराधी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Dumka News: तकरीबन एक से डेढ़ बजे के बीच जब बारिश हो रही थी, तब अपराधियों ने दुकान में प्रवेश किया और पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने की कोशिश की. लेकिन दुकानदारों की दिलेरी से अपराधियों के मंसूबे पर पानी फिर गया.

    रिपोर्ट- नितेश कुमार

    दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका के सबसे व्यस्तम और भीड़भाड़ वाले इलाके मारवाड़ी चौक में दिनदहाड़े ग्राहक के तौर पर घुसे तीन अपराधियों ने आभूषण दुकान गणपति ज्वेलर्स को पिस्तौल की नोक पर लूटने का प्रयास किया. लेकिन दुकानदार की हिम्मत और ऐन वक्त पर आसपास के दुकानदारों के जुट जाने से उनके मंसूबे सफल नहीं हुए. हिम्मत दिखाकर दुकानदारों ने एक अपराधी को पकड़ लिया, जबकि दो अपराधी बाइक से भागने में कामयाब रहे.

    अपने आपको घिरता देख अपराधियों ने दुकान के अंदर तीन राउंड फायरिंग भी की, जिसमें से एक गोली आभूषण विक्रेता विजय वर्मा की बाह को और दूसरी संजय सोनी के कान से छूते हुए निकल गयी. मिली जानकारी के मुताबिक, तकरीबन एक से डेढ़ बजे के बीच जब बारिश हो रही थी, तब अपराधियों ने दुकान में प्रवेश किया और पिस्तौल की नोक पर दो भाई विजय वर्मा एवं संजय सोनी को अपने कब्जे में ले लिया. छोटे भाई राजू सोनी दुकान के अंदर ही बने चेंबर में थे. उन्होंने सूझबूझ का परिचय देते हुए पीछे के रास्ते से बाहर निकलकर आसपास के दुकानदारों को जुटा लिया. खुद को घिरता देख अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी थी. हालांकि एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया.

    पकड़ा गया अपराधी सुनील मुखिया है, जो बिहार के खगड़िया जिले के अनौली इलाके का रहने वाला है. उसने भी भागने की कोशिश की थी, पर पड़ोस के एक दुकानदार ने ना केवल दिलेरी दिखाते हुए उसे दबोच लिया, बल्कि उसके सिर पर बड़े पत्थर से वार करना शुरू कर दिया.
    सूचना पाकर पुलिस पहुंची और उसे कब्जे में लिया. वहीं दोनों भाई विजय और संजय का फूलो झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार कराया गया. पुलिस फरार अपराधियों के धर-पकड़ में जुटी है.

    Tags: Dumka news, Jharkhand news, Loot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर