दुमका में रोड एक्सीडेंट में 3 कांवरियों की मौत 5 घायल, सभी बिहार के पूर्णिया के रहने वाले

सभी कांवरिया दुमका स्थित बासुकीनाथ धाम में जल चढ़ाकर देवघर लौट रहे थे. ये लोग ऑटो में सवार थे. रास्ते में बनियारा गांव के पास ऑटो पीछे से आ रहे हाइवा की चपेट में आ गया. इस घटना में तीन कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: July 24, 2019, 10:57 PM IST
दुमका में रोड एक्सीडेंट में 3 कांवरियों की मौत 5 घायल, सभी बिहार के पूर्णिया के रहने वाले
दुमका में सड़क दुर्घटना में तीन कांवरियों की मौत
News18 Jharkhand
Updated: July 24, 2019, 10:57 PM IST
दुमका में भीषण सड़क दुर्घटना पेश आई. यहां कांवरियों से भरा ऑटो हाइवा की चपेट में आ गया. इससे ऑटो में सवार 3 कांवरियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 5 कांवरिये घायल हुए हैं. इन्हें सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है. घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना हंसडीहा थानाक्षेत्र के बनियारा गांव के पास घटी.

सड़क दुर्घटना में 3 कांवरियों की मौत 

जानकारी के मुताबिक सभी कांवरिया दुमका स्थित बासुकीनाथ धाम में जल चढ़ाकर देवघर लौट रहे थे. ये लोग ऑटो में सवार थे. रास्ते में बनियारा गांव के पास पीछे से आ रहे हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही इसमें सवार तीन कांवरियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 5 घायल कांवरियों को सरैयाहाट स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल में भर्ती घायल


पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों की पहचान तरुण, सुभाष और अरुण के रूप में हुई है. सभी बिहार के पूर्णिया के टिकापट्टी के सपहा गांव के रहने वाले थे. सोमवार को ये लोग गांव से ऑटो से देवघर के लिए निकले थे. मंगलवार को बैद्यनाथ धाम में पूजा करने के बाद बुधवार को बासुकीनाथ धाम में पूजाकर सभी देवघर लौट रहे थे.

घायलों की सूची
Loading...

1 नीरज कुमार(33) पिता- चरित्र मंडल

2 विजय मंडल(35) पिता- जनार्धन मंडल

3 अजित मंडल(50) पिता- महेंद्र मंडल

4 अशोक मंडल

5 निरंजन मंडल

सीएम ने घटना पर जताया शोक

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने घटना पर शोक जताते हुए जिला प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को एक- एक लाख रुपये सहायता के तौर पर देने का ऐलान किया है.

इनपुट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- झारखंड में वज्रपात का कहर, दो दिनों में 24 लोगों की मौत

रुपये नहीं दिये तो ट्रॉलीमैन ने निकाल दी ऑक्सीजन की पाइप, मरीज की मौत
First published: July 24, 2019, 10:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...