पश्चिम बंगाल के धान व्यवसायी से दुमका में 23 लाख रुपये की लूट, 4 नकाबपोश अपराधियों ने बनाया निशाना

दुमका में अपराधी लगातार लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)
दुमका में अपराधी लगातार लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रहने वाले धान व्यवसायी मनोज कुमार दुबे से दुमका में 4 अपराधियों ने 22 लाख 71 हजार 538 रुपये लूट (Loot) लिये.

  • Share this:
दुमका. झारखंड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र में आमचूआं जंगल के समीप हथियारबंद अपराधियों (Criminals) ने लूट (Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया. पश्चिम बंगाल के बीरभूम के धान व्यवसायी मनोज कुमार दुबे से 22 लाख 71 हजार 538 रुपये लूट लिये. अपराधी चार की संख्या में थे.

पीड़ित व्यवसायी मनोज कुमार दुबे ने बताया कि वह शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र के बेनागढ़िया, सालबदरा, आमचूआं एवं अन्य इलाकों से धान की खरीद करता है. और धान बेचने के एक सप्ताह बाद वह गांव-गांव जाकर राशि का भुगतान करता है. शनिवार को वह धान का भुगतान करने के लिए बाइक से दुमका आया था. लेकिन आमचूआं के चरक मैदान के पास जंगल से अचनाक चार अपराधी निकले और उसके साथ मारपीट कर बाइक से गिरा दिया. चारों अपराधी नकाब लगाये हुए थे.

बंदूक की नोक पर लूट 



बतौर कारोबारी उनमें से एक अपराधी ने उसके कनपटी पर पिस्तौल सटा दिया और कहा कि अगर शोर मचाया तो गोली मार देंगे. अपराधियों ने उससे बाइक की चाबी छीन ली और उससे डिक्की खोलकर उसमें रखे 22,71,538 रुपये लूट लिये.
पुलिस निरीक्षक सह थानाप्रभारी संजय सुमन ने बताया कि 23 लाख की लूट की सूचना पर पुलिस ने मौक-ए-वारदात पर पहुंचकर छानबीन की. अपराधियों की तलाश में एसपीओ को लगाया गया है.

ज्ञात हो कि 11 सितंबर को इसी मार्ग पर अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 2 लाख 60 हजार रुपये लूट लिये थे. पुलिस ने उस मामले का उद्भेदन करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उनसे लूट के 23 हजार 400 रुपये बरामद किये गये. लेकिन 23 लाख की लूट को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को एक बार फिर चुनौती दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज