दुमका : गढ़्ढ़ेदार सड़क ने ली 4 लोगों की जान, मारुति वैन पर ट्रक पलटा
Dumka News in Hindi

दुमका : गढ़्ढ़ेदार सड़क ने ली 4 लोगों की जान,  मारुति वैन पर ट्रक पलटा
दुर्घटना का कारण खराब सड़क माना जा रहा है

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस (police) पहुंच गयी. फौरन क्रेन बुलवायी गयी. क्रेन की मदद से ट्रक (truck) को हटाया गया. ट्रक पर चावल लदा था.

  • Share this:
दुमका.झारखंड के दुमका (dumka) में एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) में 4 लोगों की मौत हो गयी. यहां एक मारुति वैन पर ट्रक (truck) पलट गया, जिससे वैन में सवार 4 लोग वहीं दबकर मर गए. मृतकों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है.मारुति वैन (van) में सवार लोग दुमका से देवघर की तरफ जा रहे थे. मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है.

सड़क में गढ्ढ़े के कारण एक्सीडेंट
खराब सड़क ने दुमका में 4 लोगों की जान ले ली. यहां दुमका - देवघर मुख्य मार्ग पर हुए गढ्ढ़े में फंसकर एक ट्रक पास से गुजर रही मारूति वैन पर पलट गया. ये दुर्घटना जामा थाना के सुगनीबाद गांव के पास घटी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रक के पलटते ही मारुति वैन एकदम पिचक गयी और उसमें सवार लोग उसी में दब कर रह गए. जब तक वैन में से लोगों को निकाला जाता तब तक चार लोगों ने वहीं दम तोड़ दिया. इनमें दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. मारुति का ड्राइवर उसी में फंसा रह गया. उसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है. मारुति वैन दुमका से देवघर की तरफ जा रही थी

गुस्से में हैं लोग
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी. फौरन क्रेन बुलवायी गयी. क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया. ट्रक पर चावल लदा था. शव देख स्थानीय लोग उत्तेजित हो गए. खबर है कि स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया. स्थिति को काबू में करने के लिए जरमुंड़ी एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया. ये लोग सड़क की मरम्मत न होने से नाराज़ थे. इनकी शिकायत है कि बार-बार ध्यान दिलाने के बावजूद सड़क नहीं बनायी जा रही. जिससे आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं. स्थानीय लोग पीड़ित परिवारों को मुआवज़ा और सड़क की मरम्मत की मांग कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज