लाइव टीवी

एसीबी की टीम ने प्रखंड आपूर्ति अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
Dumka News in Hindi

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2018, 11:09 PM IST
एसीबी की टीम ने प्रखंड आपूर्ति अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
दुमका का प्रखंड आपूर्ति अधिकारी दिलीप कुमार सिंह एसीबी की गिरफ्त में

दुमका एसीबी की टीम ने दुमका के प्रखंड आपूर्ति अधिकारी दिलीप कुमार सिंह को दस हजार रुपया रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. शुक्रवार को शहर के वार्ड संख्या 17 के पीडीएस दुकानदार मो. जैनुद्दीन की शिकायत पर एसीबी की टीम ने यह कार्यवाही की.

  • Share this:
दुमका एसीबी की टीम ने दुमका के प्रखंड आपूर्ति अधिकारी दिलीप कुमार सिंह को दस हजार रुपया रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. शुक्रवार को शहर के वार्ड संख्या 17 के पीडीएस दुकानदार मो. जैनुद्दीन की शिकायत पर एसीबी की टीम ने यह कार्यवाही की. 6 महीने पूर्व मो. जैनुद्दीन को पीडीएस का लाईसेंस दिया गया. प्रखंड आपूर्ति अधिकारी द्वारा पीडीएस दुकानदार से 5 हजार रुपये प्रति महीने की रकम की मांग की जा रही थी.वहीं रकम नहीं देने पर लाइसेंस रद्द करने की धमकी दिया जा रहा था.घूस की रकम देने के लिए आज टीन बाजार चौक बुलाया गया था.

मो. जैनुद्दीन ने इसकी शिकायत एसीबी से की.एसीबी ने प्रखंड आपूर्ति अधिकारी रकम लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया.जैसे ही पीड़ित दुकानदार ने रकम दी, पहले से जाल बिछाए टीम ने उसे धर दबोचा.इस खबर के फैलते ही तमाम आपूर्ति विभाग में अफरातफरी मच गई.एसपी एंटी करप्शन ब्यूरो ने कहा कि जिस किसी का कोई सरकारी अधिकारी उसके किसी काम को रोक कर या धमका कर रिश्वत मांगे, उसकी तत्काल सूचना उनके विभाग को निर्भीक होकर पीड़ित दे.जिस तरह से इस मामले में कार्यवाही हुई वैसे ही हर मामले में की जाएगी. किसी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2018, 11:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर