Home /News /jharkhand /

accident in dumka truck came in contact of high tension wire driver dies due to current bruk

दुमका में बड़ा हादसा: हाईटेंशन तार की चपेट में आया ट्रक, करेंट लगने से चालक की मौत

Jharkhand News: दुमका में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चालक की मौत हो गयी.

Jharkhand News: दुमका में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चालक की मौत हो गयी.

Jharkhand News: दुमका-देवघर मुख्य मार्ग से गुजर रही एक ट्रक हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आ गयी, जिससे ट्रक में आग लग गयी. चालक जब तक कुछ समझ पाता उसके पहले ही वह इलेक्ट्रिक करेंट की चपेट में आ गया.

रिपोर्ट- नितेश कुमार 

दुमका. झारखंड के दुमका जिला के जामा थाना क्षेत्र के बिजय बांध के समीप बुधवार को एक हृदय विदारक घटना घटी. दुमका-देवघर मुख्य मार्ग से गुजर रही एक ट्रक हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आ गयी, जिससे ट्रक में आग लग गयी.  चालक जब तक कुछ समझ पाता उसके पहले ही वह इलेक्ट्रिक करेंट की चपेट में आ गया.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से उसे ट्रक से बेहोशी की हालत में निकाल कर दुमका के  फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित कर दिया. चालक की पहचान दुमका नगर थाना के रसिकपुर निवासी मनोज शर्मा के रूप में हुई. यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी. परिजन और मोहल्ले वासी फूलो झानो मेडिकल कॉलेज पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल सभी लोग चीत्कार सुन स्तब्ध रह गए.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही जामा थाना  प्रभारी जितेंद कुमार घटना स्थल पर पहुंचे. दमकल की गाड़ी को बुलाया गया. कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक ट्रक का अधिकांश हिस्सा जल कर राख हो गया.

इस बारे में दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे जामा थाना के दरोगा रविशंकर सिंह ने बताया कि विजयबांध के समीप हाईटेंशन की तार के चपेट में आने से दुमका के रसिकपुर निवासी मनोज शर्मा चालक की मौत हो गयी हैं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Tags: Accident, High tension line, Jharkhand News Live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर