थाने में आरोपी ने की खुदकुशी, दो घंटे पहले हुई थी गिरफ्तारी

एसपी ने कहा कि सोमवार शाम पांच बजे मलूटी गांव से दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी. इनकी गिरफ्तारी में ग्रामीणों ने भी सहयोग किया था. गिरफ्तारी के बाद दोनों को थाना लाया गया, जहां थोड़ी देर बाद आशीष टुडू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

News18 Jharkhand
Updated: August 6, 2019, 9:05 AM IST
थाने में आरोपी ने की खुदकुशी, दो घंटे पहले हुई थी गिरफ्तारी
थाने में आरोपी ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: August 6, 2019, 9:05 AM IST
दुमका के शिकारीपाड़ा थाना में एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में खुदकुशी कर ली. फांसी से झूलती हुई उसकी लाश उस कमरे में मिली, जहां उसे गिरफ्तार कर रखा गया था. मृतक आशीष टुडू को सोमवार शाम पुलिस ने मलूटी इलाके से गिरफ्तार किया था. उसके साथ एक और शख्स को भी गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद दोनों को थाना परिसर स्थित एक कमरे में रखा गया था. उसी कमरे से आशीष टुडू की फांसी से झूलती लाश मिली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

थाने में आरोपी ने की खुदकुशी

घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी वाइएस रमेश शिकारीपाड़ा थाना पहुंचे और घटना की छानबीन की. एसपी ने कहा कि सोमवार शाम पांच बजे मलूटी गांव से दोनों की गिरफ्तारी हुई थी. इनकी गिरफ्तारी में ग्रामीणों ने भी सहयोग किया था. गिरफ्तारी के बाद दोनों को थाना लाया गया, जहां थोड़ी देर बाद आशीष टुडू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

police station
दुमका का शिकारीपाड़ा थाना


लूट के मामले में हुई थी गिरफ्तारी 

एसपी ने बताया कि दोनों आरोपी लूट की योजना बनाने में जुटे थे. इसकी गुप्त सूचना शिकारीपाड़ा पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जयराम भगत और आशीष टुडू को गिरफ्तार कर लिया. हाल में शिकारीपाड़ा में हुई 90 हजार की लूट के मामले में दोनों के नाम सामने आए थे. लूट के इस मामले में पुलिस को इनकी तलाश थी.

मृतक आशीष टुडू पाकुड़ जिला के महेशपुर थाना के पीपरजोड़ी गांव का रहने वाला था. महेशपुर थाने में उसके खिलाफ केस भी दर्ज हैं. डकैती के मामले में वह पूर्व में जेल भी गया था.
Loading...

इनपुट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- जेएमएम ने निकाला युवा आक्रोश मार्च, हेमंत बोले- सरकार बनी तो पिछड़ों को देंगे 27% आरक्षण

जम्मू-कश्मीर पर केन्द्र का फैसला संघीय ढांचे पर प्रहार- हेमंत सोरेन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...