Home /News /jharkhand /

दुमका: गैंगरेप पीड़िता दर्ज कराना चाहती थी केस, आरोपियों को चला पता तो कर दी हत्या

दुमका: गैंगरेप पीड़िता दर्ज कराना चाहती थी केस, आरोपियों को चला पता तो कर दी हत्या

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाकी 5 अभी फरार चल रहे हैं.

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाकी 5 अभी फरार चल रहे हैं.

Dumka News: एक सप्ताह पहले बेदियाडांगाल गांव में युवती की लाश मिली थी. पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक युवती के साथ पहले तीन लोगों ने गैंगरेप किया. घटना के बाद युवती तीनों पर केस दर्ज कराना चाहती थी. इससे घबराए तीन आरोपियों ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- नितेश कुमार 

    दुमका. झारखंड के दुमका में गैंगरेप पीड़िता की गला दबाकर हत्या कर दी गई. ऐसा पुलिस तक मामला नहीं पहुंचने देने के चलते आरोपियों ने किया. दरअसल हिम्मत जुटाकर पीड़ित आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराना चाहती थी. लेकिन इस बात की जानकारी आरोपियों को मिल गई. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर दी.

    दरअसल एक सप्ताह पहले जिले के बेदियाडांगाल गांव में एक युवती की लाश मिली थी. पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक युवती के साथ पहले तीन लोगों ने गैंगरेप किया. घटना के बाद युवती तीनों पर केस करना चाहती थी. इससे घबराए तीन आरोपियों, बॉबी यादव, अनुराग दास, भूकंप हांसदा ने अपने तीन दोस्तों पंचू यादव, साजन साह और विकास यादव के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

    पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी बॉबी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. वह नगर थाना क्षेत्र के जरूआडीह गांव का रहने वाला है. एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि पीड़ित युवती खुद के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर आरोपियों के खिलाफ केस कराना चाहती थी. लेकिन इस बात की जानकारी आरोपियों को मिल गई. आरोपियों ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

    एसपी के मुताबिक मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 5 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

    Tags: Dumka news, Gang Rape, Jharkhand news

    अगली ख़बर