एडीजी ऑपरेशन ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल जवानों की हिम्मत बढ़ाई

सदर अस्पताल में इलाजरत दो जवानों का हाल चाल लेने एडीजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा व एसएसबी के आईजी संजय कुमार दुमका पहुंचे. उन्होंने घायल जवानों की हौसला अफजाई की.

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: June 3, 2019, 6:50 PM IST
Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: June 3, 2019, 6:50 PM IST
दुमका जिला के रानेश्वर थाना के कठलिया में रविवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि चार जवान घायल हैं. घायल हुए दो जवानों का इलाज रांची में चल रहा है जबकि दो अन्य जवानों का इलाज दुमका के सदर अस्पताल में किया जा रहा है. सदर अस्पताल में इलाजरत दो जवानों का हाल चाल लेने एडीजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा व एसएसबी के आईजी संजय कुमार दुमका पहुंचे. उन्होंने घायल जवानों की हौसला अफजाई की. एडीजी ने कहा कि उग्रवाद के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

'पुलिस से कोई चूक नहीं हुई'


एडीजी ने कहा कि हम नक्सलियों के खिलाफ फिर अभियान चलाएंगे. हमारा अभियान कभी बंद नहीं होता है. हम इस तरह की घटनाओं से सबक लेते हैं और अभियान को फिर उसी तरह से आगे बढ़ाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यहां दुमका में नक्सलियों का जो भी दस्ता काम कर कर रहा है, उसके पीछे उनकी फोर्स लगी रहेगी. नक्सली चाहे जितना भी हाथ-पैर मार लें और बचने का प्रयास करें उनका पीछा किया जाएगा. उन्होंने इस पुलिस-नक्सल मुठभेड़ के संबंध में साफ कहा कि पुलिस नक्सलियों के क्षेत्र में जाकर उन्हें ढूंढ़ रही थी. पुलिस से कोई चूक नहीं हुई.

वहीं एसएसबी के आईजी संजय कुमार ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ अभियान में एक जवान शहीद हो गया है. इसका बदला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिला पुलिस के नेतृत्व में एसएसबी ने नक्सलियों के खिलाफ संथाल परगना में सघन अभियान चलाया है. इस अभियान को और बेहतर तरीके से चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों बड़ी जवाबी कार्रवाई देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें - झारखंड: दुमका में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवान शहीद, 4 घायल

ये भी पढ़ें - झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारी में जुटी भाजपा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...