लाइव टीवी

दुमका में आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, पुलिस जीप को जलाया

News18 Jharkhand
Updated: April 24, 2018, 9:16 AM IST
दुमका में आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, पुलिस जीप को जलाया
दुमका में असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर किया पथराव, पुलिस जीप को किया आग के हवाले

पुलिस लोगों को समझाने में जुटी थी कि इतने में असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. असामाजिक तत्वों ने सड़क किनारे खड़े कई वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए. पुलिस ने भीड़ को खदेड़ना शुरू किया तो लोगों ने पुलिस जीप में ही आग लगा दिया.

  • Share this:
दुमका के जरमुंडी थाना क्षेत्र के सरडीहा गांव के समीप सोमवार की रात पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर बबाल हुआ. इस बवाल में पुलिस को पथराव तक का सामना करना पड़ा.

दरअसल सरडीहा के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान जामा थाना के आसनथर निवासी मुकेश यादव के रूप में हुई. घटना की सूचना मिलते ही जरमुंडी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तबतक आक्रोशित लोगों ने दुमका देवघर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

पुलिस लोगों को समझाने में जुटी थी कि इतने में असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. असामाजिक तत्वों ने सड़क किनारे खड़े कई वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए. पुलिस ने भीड़ को खदेड़ना शुरू किया तो लोगों ने पुलिस जीप में ही आग लगा दिया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी और एसडीओ के साथ काफी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंची तब जाकर हालात सामान्य हुए. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2018, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर