सरयू राय के मुद्दे पर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, कहा- सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा

पूर्व मुख्यमंत्री व जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने मंत्री सरयू राय के मुद्दे पर कहा कि ऐसी स्थिति में सीएम को त्यागपत्र दे देना चाहिए या बीजेपी को उन्हें हटा देना चाहिए या फिर गवर्नर को सीएम को बर्खास्त कर देना चाहिए.

News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 6:07 PM IST
सरयू राय के मुद्दे पर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, कहा- सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी
News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 6:07 PM IST
पूर्व मुख्यमंत्री व जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने दुमका में मंत्री सरयू राय के मुद्दे पर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में सीएम को त्यागपत्र दे देना चाहिए या बीजेपी को उन्हें हटा देना चाहिए या फिर गवर्नर को सीएम को बर्खास्त कर देना चाहिए.

बाबूलाल ने कहा कि मंत्री ने सीएम पर कई आरोप लगाये हैं. ऐसे में गलत को गलत कहने पर उनको बधाई. बता दें कि मंत्री सरयू राय के इस्तीफे की पेशकश वाले पत्र से प्रदेश बीजेपी में बवाल मच गया है. मंत्री ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते हुए पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफे की पेशकश की. इस बीच प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि वह इस मुद्दे पर सीएम से बात करेंगे. अर्जुन मुंडा ने भी पार्टी में बात रखने का भरोसा दिलाया है. मंत्री ने रविवार शाम को जमशेदपुर में मुंडा से मुलाकात की.

मंत्री सरयू राय अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली से आहत हैं. उनका कहना है कि ऊंचे पदों पर बैठे अफसर उनके पत्रों का जवाब तक देना जरूरी नहीं समझते. वहीं महाधिवक्ता बतौर स्टेट बार काउंसिल हेड उनके खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कराते हैं. उनके निर्वाचन क्षेत्र में राज्य का पहला महिला विश्वविद्यालय को लेकर कार्यक्रम होता है और बतौर मंत्री या विधायक उनका नाम निमंत्रण कार्ड में नहीं छपता. ऐसे में 28 फरवरी तक उनके द्वारा उठाए गये मुद्दों का समाधान होता है तो ठीक, नहीं तो इस्तीफा दे देंगे.



इनपुट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- अपनी ही सरकार से आहत मंत्री सरयू राय बोले-नौबत आई तो दे दूंगा इस्तीफा

चुनाव आते ही मेढ़क की तरह टर्र- टर्र करने लगे हैं नेता: सीएम रघुवर दास

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...