Home /News /jharkhand /

body of 3 minors found on railway track in shikaripada dumka boys studying in 11th 8th and girl in 5th brvj

दुमका: रेल ट्रैक पर 3 नाबालिग के कटे शव बरामद, 11वीं व 8वीं में पढ़ते थे लड़के और 5वीं में लड़की

दुमका के शिकारीपाड़ा में रेलवे ट्रैक पर 3 नाबालिग का कटा शव देखने आई भीड़.

दुमका के शिकारीपाड़ा में रेलवे ट्रैक पर 3 नाबालिग का कटा शव देखने आई भीड़.

Dumka News: घटना बरमसिया रेलवे स्टेशन के पास हुई है. जहां ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का शव देखा. जिसमें से एक छात्र 11वीं में पढ़ाई करता था, वहीं दूसरा छात्र 8वीं कक्षा का था. ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. जबकि नाबालिग छात्रा का भी शव बरामद हुआ है. छात्रा 5वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी. वो छात्रा घटनास्थल से कुछ दूर ही दूसरे गांव की निवासी है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नितेश कुमार
दुमका. शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया में रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का कटा शव बरामद हुआ है. मृतकों में दो लड़का और एक लड़की शामिल है. ये तीनों अगल-बगल गांव के ही रहने वाले हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. घटना को लेकर ग्रामीण आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं. शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

घटना बरमसिया रेलवे स्टेशन के पास हुई है. जहां ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का शव देखा. जिसमें से एक छात्र 11वीं में पढ़ाई करता था, वहीं दूसरा छात्र 8वीं कक्षा का था. ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. जबकि नाबालिग छात्रा का भी शव बरामद हुआ है. छात्रा 5वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी. वो छात्रा घटनास्थल से कुछ दूर ही दूसरे गांव की निवासी है.

ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना मृतकों के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. एक साथ तीन शव बरामद होने से आस- पास के इलकों में दहशत फैल गयी है. चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी है.

घटना की पुष्टि करते हुए शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि तीन नाबालिग का शव बरमसिया रेल लाइन के समीप से बरामद हुआ है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर