लाइव टीवी

तमिलनाडु गए लड़कों को बनाया बंधक, परिजनों ने एसपी से रिहा कराने की लगाई गुहार
Dumka News in Hindi

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: June 11, 2018, 11:24 PM IST
तमिलनाडु गए लड़कों को बनाया बंधक, परिजनों ने एसपी से रिहा कराने की लगाई गुहार
परिजनों ने एसपी से लड़कों को रिहा कराने की अपील की.

एसपी ने कहा कि संबंधित जिला के एसपी से संपर्क स्थापित कर वस्तु स्थिति की जानकारी दी जाएगी ताकि सभी लड़कों को सकुशल वापस लाया जा सके.

  • Share this:
दुमका जिला के हंसडीहा थाना क्षेत्र से रोजी रोटी की तलाश में तमिलनाड़ु गए चार दोस्तों में से तीन को बंधक बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है. चौथा दोस्त महादेव किसी तरह भागकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पीड़ित परिवार के परिजनों ने दुमका एसपी से मिलकर लड़कों को रिहा कराने की गुहार लगाई है. बंधक बने युवक का नाम परमेश्वर मुर्मू, जीतेन्द्र बास्की और पुतील बास्की है.

परिजनों की माने तो तीनों लड़कों को तमिलनाडु के नामाकल जिला में कहीं रखा गया है. तीनों युवकों को काफी प्रताड़ित भी किया जा रहा है. इस बाबत एसपी किशोर कौशल कैमरा के सामने अभी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि संबंधित जिला के एसपी से संपर्क स्थापित कर वस्तु स्थिति की जानकारी दी जाएगी ताकि सभी लड़कों को सकुशल वापस लाया जा सके.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2018, 11:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर