'सबूत मांगने वालों को अब हेलिकॉप्टर में बांधकर ले जाएंगे और बमबारी की गिनती कराएंगे'

News18 Jharkhand
Updated: May 13, 2019, 6:59 PM IST
'सबूत मांगने वालों को अब हेलिकॉप्टर में बांधकर ले जाएंगे और बमबारी की गिनती कराएंगे'
केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

जेएमएम अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 40 साल सांसद रहते हुए उन्होंने दुमका का विकास नहीं किया. एक एम्स तक नहीं ला पाए.

  • Share this:
दुमका लोकसभा सीट के सारठ में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि अब एयर स्ट्राइक हुआ, तो सबूत मांगने वालों को हेलिकॉप्टर में बांधकर ले जाएंगे और बमबारी की गिनती कराएंगे.

जेएमएम अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 40 साल सांसद रहते हुए उन्होंने दुमका का विकास नहीं किया. एक एम्स तक नहीं ला पाए. जबकि मोदी सरकार ने पांच साल में सूबे को एम्स दे दिया.

गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी भी विपक्षी पार्टी को 272 प्रत्याशी नहीं है. ऐसे में पीएम कहां से बनाएंगे. महागठबंधन को जनता नकार चुकी है. वहीं मंत्री रणधीर सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा शिबू सोरेन को ये भी पता नहीं है कि चुनाव लोकसभा का हो रहा है या विधानसभा का.

सभा में दुमका से बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोरेन भी मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने सुनील सोरेन के लिए वोट की अपील की. दुमका सीट पर सुनील सोरेन का सीधा मुकाबला जेएमएम के शिबू सोरेन है. शिबू सोरेन यहां से 8 बार सांसद रह चुके हैं. पिछले चुनाव में शिबू सोरेन ने सुनील सोरेन का हराया था.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने मुसलमानों को वोट बैंक बनाया पर नागरिक नहीं समझा- सीएम रघुवर

पीएम मोदी 15 मई को देवघर में करेंगे जनसभा
Loading...

  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...