होम /न्यूज /झारखंड /'सबूत मांगने वालों को अब हेलिकॉप्टर में बांधकर ले जाएंगे और बमबारी की गिनती कराएंगे'

'सबूत मांगने वालों को अब हेलिकॉप्टर में बांधकर ले जाएंगे और बमबारी की गिनती कराएंगे'

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

जेएमएम अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 40 साल सांसद रहते हुए उन्होंने दुमका का विकास नहीं किया. एक ए ...अधिक पढ़ें

    दुमका लोकसभा सीट के सारठ में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि अब एयर स्ट्राइक हुआ, तो सबूत मांगने वालों को हेलिकॉप्टर में बांधकर ले जाएंगे और बमबारी की गिनती कराएंगे.

    जेएमएम अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 40 साल सांसद रहते हुए उन्होंने दुमका का विकास नहीं किया. एक एम्स तक नहीं ला पाए. जबकि मोदी सरकार ने पांच साल में सूबे को एम्स दे दिया.

    गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी भी विपक्षी पार्टी को 272 प्रत्याशी नहीं है. ऐसे में पीएम कहां से बनाएंगे. महागठबंधन को जनता नकार चुकी है. वहीं मंत्री रणधीर सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा शिबू सोरेन को ये भी पता नहीं है कि चुनाव लोकसभा का हो रहा है या विधानसभा का.

    सभा में दुमका से बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोरेन भी मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने सुनील सोरेन के लिए वोट की अपील की. दुमका सीट पर सुनील सोरेन का सीधा मुकाबला जेएमएम के शिबू सोरेन है. शिबू सोरेन यहां से 8 बार सांसद रह चुके हैं. पिछले चुनाव में शिबू सोरेन ने सुनील सोरेन का हराया था.

    इनपुट- मनीष कुमार

    ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने मुसलमानों को वोट बैंक बनाया पर नागरिक नहीं समझा- सीएम रघुवर

    पीएम मोदी 15 मई को देवघर में करेंगे जनसभा

      

     

    Tags: Dumka S27p02, Jharkhand Lok Sabha Elections 2019

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें